3 passengers died, more than 20 injured Road Accident

UP Accident News : 3 यात्रियों की मौत, 20 से ज्यादा घायल, डबल डेकर बस और ट्रक के बीच हुई भिड़ंत

UP Accident News : डबल डेकर बस और चावल से लदे ट्रक की आमने-सामने की टक्‍कर में तीन यात्रियों की मौत हो गयी जबकि 20 अन्य घायल हो गये।

Edited By :   Modified Date:  December 25, 2023 / 07:42 PM IST, Published Date : December 25, 2023/7:40 pm IST

लखनऊ : UP Accident News : उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले के कोतवाली देहात इलाके में बहराइच-श्रावस्ती मार्ग पर सोमवार सुबह घने कोहरे के बीच एक डबल डेकर बस और चावल से लदे ट्रक की आमने-सामने की टक्‍कर में तीन यात्रियों की मौत हो गयी जबकि 20 अन्य घायल हो गये।

यह भी पढ़ें : मंगलवार को बदलेगी इन चार राशिवालों का भाग्य, हनुमान जी कृपा से होगी पैसों की बारिश 

हादसे में हुई तीन लोगों की मौत

UP Accident News : पुलिस अधीक्षक प्रशांत वर्मा ने संवाददाताओं को बताया कि आज सुबह कोतवाली देहात क्षेत्र में बहराइच-श्रावस्ती मार्ग पर धरसवां गांव के निकट श्रावस्ती से बहराइच की तरफ आ रहे चावल से लदे एक ट्रक और गुजरात के राजकोट से बलरामपुर की ओर जा रही एक बस के बीच आमने-सामने भीषण टक्कर हो गयी। इस घटना में तीन लोगों की मौत हो गयी तथा करीब 20 अन्य जख्मी हो गये।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक मृतकों में ट्रक चालक पप्पू प्रसाद (50), बस चालक महबूब (35) तथा बस यात्री रामराज (24) शामिल हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस क्षेत्राधिकारी नगर (सीओ सिटी) राजीव सिसोदिया ने बताया कि दुर्घटनाग्रस्त बस में सवार अधिकतर लोग गुजरात में काम करने वाले उत्तर प्रदेश के मजदूर बताए जा रहे हैं। प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत हो रहा है कि सुबह के समय अत्यधिक कोहरे के कारण वाहन चालक एक दूसरे के वाहनों को देख नहीं पाए।

यह भी पढ़ें : Christmas Day Wishes 2023 : क्रिसमस डे के खास त्यौहार पर अपने दोस्तो को ये मैसेज भेजकर दे शुभकामनाएं 

इन तीन लोगों ने गंवाई जान

UP Accident News : उन्होंने बताया कि कोतवाली देहात क्षेत्र के गोबराई निवासी सूरज (10) व उसकी मां कलावती (35) समेत करीब 20 लोग घायल हो गए। सभी घायलों को सामुदायिक स्‍वास्‍थ्‍य केन्‍द्र (सीएचसी) गिलौला लाया गया था। बाद में छह घायलों को मेडिकल कालेज बहराइच में भर्ती कराया गया, जिसमें से एक को नाजुक स्थिति में लखनऊ के ट्रामा सेंटर भेज दिया है। जिलाधिकारी मोनिका रानी ने बहराइच जिला अस्पताल पहुंचकर घायलों के बेहतर इलाज के निर्देश दिए हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp