5 of 23,760 मथुरा में बाइक सवार बदमाशों ने चांदी व्यापारी से एक करोड़ रुपये लूटे |

5 of 23,760 मथुरा में बाइक सवार बदमाशों ने चांदी व्यापारी से एक करोड़ रुपये लूटे

5 of 23,760 मथुरा में बाइक सवार बदमाशों ने चांदी व्यापारी से एक करोड़ रुपये लूटे

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:56 PM IST, Published Date : August 16, 2021/6:39 pm IST

मथुरा, 16 अगस्त (भाषा) मथुरा में सोमवार सुबह बदमाशों ने एक चांदी व्यापारी से एक करोड़ पांच लाख रुपए की नकदी लूट ली और देखते ही देखते फरार हो गए। नकाबपोश बदमाशों ने दिनदहाड़े एक पुलिस चौकी के सामने इस घटना को अंजाम दिया।

पुलिस अधीक्षक (शहर) मार्तण्ड प्रकाश सिंह ने बताया कि यह घटना सोमवार सुबह करीब साढ़े दस बजे उस समय घटी जब थाना गोविंद नगर क्षेत्रा के मण्डी रामदास निवासी राजकुमार अग्रवाल का भतीजा अंकित उनकी चांदी की दुकान की बिक्री के एक करोड़ पांच लाख रुपए घटनास्थल से कुछ ही दूर पर स्थित स्टेट बैंक ऑफ इण्डिया की मुख्य शाखा में जमा कराने स्कूटी से जा रहा था।

सिंह ने बताया, तभी बाग बहादुर पुलिस चौकी के सामने से निकलते समय ही बाइक पर सवार नकाबपोश लुटेरों ने अंकित के साथ मारपीट कर बैग छीन लिया और पलक झपकते ही फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस के आला अधिकारी पुलिस चौकी के ठीक सामने हुई वारदात से सकते में आ गए।

पीड़ित अंकित की सूचना पर पुलिस अधिकारियों ने बदमाशों की तलाश शुरू कर दी और पुलिस घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज हासिल कर उन्हें खंगालने में लगी हुई है।

घटना की जानकारी मिलने पर आगरा परिक्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक नवीन अरोड़ा भी मौके पर पहुंचे और उन्होंने अधिकारियों को मामले को अत्यधिक गम्भीरता से लेकर लुटेरों की गिरफ्तारी सुनिश्चित करने तथा व्यापारी को उसकी रकम दिलाने के लिए हरसंभव कार्यवाही करने के निर्देश दिए।

अरोड़ा ने संवाददाताओं से बातचीत में उम्मीद जताई कि लुटेरे जल्द ही पकड़े जाएंगे।

भाषा सं. वैभव

वैभव

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)