जेल से रिहा होने के बाद दोस्त की पत्नी से हुआ इश्क, दोनों ने मिलकर दिया इस खौफनाक घटना को अंजाम |

जेल से रिहा होने के बाद दोस्त की पत्नी से हुआ इश्क, दोनों ने मिलकर दिया इस खौफनाक घटना को अंजाम

Woman kills husband along with lover: पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया है कि ऑटो चालक की हत्या प्रेम-प्रसंग के चलते की गई थी।

Edited By :   Modified Date:  August 19, 2023 / 06:21 PM IST, Published Date : August 19, 2023/6:19 pm IST

Woman kills husband along with lover : कानपुर। यूपी के जिला कानपुर से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति को मौत के घाट उतार दिया। हालांकि पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। अब पुलिस ने इस मामले में मृतक की पत्नी और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया है कि ऑटो चालक की हत्या प्रेम-प्रसंग के चलते की गई थी। मगर ये प्रेम प्रसंग की कहानी वाकई हैरान करने वाली है।

read more : अमेरिका ने क्रिकेट विश्व कप के लिए किया क्वालीफाई, सामने आए चौंकाने वाले आंकड़े

Woman kills husband along with lover : सिकंदरा के रहने वाले ऑटो चालक शोहित जोशी की दोस्ती पुखरायां के कन्हैया पांडेय से जेल में हुई। जेल से छूटने के बाद दोनों फिर मिले। कन्हैया का शोहित के घर आना-जाना शुरू हो गया और धीरे-धीरे शोहित की पत्नी से प्रेम संबंध हो गये। शोहित की पत्नी कन्हैया के पास ही रहना चाहती थी। लेकिन ससुराल में विवाद होने लगा तो वह पति और बच्चों के साथ पुखरायां में कन्हैया के घर के करीब किराये पर रहने लगी। शोभित भी यहीं कारोबार करने लगा।

 

ऐसे दिया वारदात को अंजाम- Woman kills husband along with lover

यहां आने के बाद शोहित की पत्नी और कन्हैया के बीच प्रेम संबंध बढ़ गये। जिसके बाद उसने कन्हैया के साथ मिलकर अपने पति शोभित को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया। और एक दिन दो दोस्तों के साथ मिलकर कन्हैया ने बीबापुर गांव के पास शोहित की चाकू मारकर हत्या कर शव को सुनसान जगह पर फेंक दिया।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें