after engagement boy could not control himself, did....

सगाई के बाद खुद को कंट्रोल नहीं कर पाया युवक, होने वाली पत्नी को ले आया घर, नहीं भेज रहा वापस

after engagement boy could not control himself, did.... : सगाई के बाद खुद को कंट्रोल नहीं कर पाया युवक, होने वाली पत्नी को ले आया घर, नहीं

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:12 PM IST, Published Date : June 29, 2022/12:08 pm IST

Husband drives away wife after engagement : नई दिल्ली। सगाई होने के बाद युवक अपनी होने वाली पत्नी को लेकर गायब हो गया। शादी के बाद उतावलेपन के चक्कर में युवक को अब थाने के चक्कर लगाने पड़ रहे हैं। युवती के परिजन लड़के से अपनी बेटी को वापस लौटाने की मांग करते रहे, लेकिन युवक नहीं माना। इससे युवती के परेशान परिजनों ने थाने जाकर आरोपित युवक के खिलाफ केस दर्ज करवाया।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

Read More : प्रदेश तक पहुंची उयदयपुर हत्या की आंच, अलर्ट में राज्य सरकार

मिली जानकारी के अनुसार शादी के बाद युवक का उतावलापन इतना बढ़ गया की अब उसे लगातार थाने के चक्कर लगाने पड़ रहे हैं। दरअसल, ये पूरा मामला उत्तरप्रदेश के मुरादाबाद के जनपद अगवानपुर का है। यहां अगवानपुर निवासी एक युवती का रिश्ता सम्भल जनपद निवासी युवक के साथ तय हुआ। इसके बाद दोनों पक्षों ने आपसी बातचीत करके एक महीने पहले दोनों की सगाई करवा दी। इसके बाद यह तय हुआ था कि आगामी गंगा स्नान के बाद दोनों की शादी की जाएगी। इस एक महीने के अंतराल में युवक और युवती लगातार बातचीत करने लगे थे। इस दौरान लड़की के परिवार वालों ने तैयारियों के लिए कुछ वक्त भी मांगा था,इसलिए शादी की तारीख भी निर्धारित नहीं हुई थी।

Read More : Weather Update : बाढ़ से बिगड़े हालात, खतरे के निशान से ऊपर बह रही ये नदियां,अबतक 139 की मौत

बाजार घूमने के बहाने दुल्हन लेकर फरार

युवती के परिजनों का आरोप है कि करीब 10 दिन पहले युवक अपनी होने वाली दुल्हन से मिलने के लिए अगवानपुर आया था। इस दौरान दोनों के बीच कुछ बातचीत हुई। इसके बाद युवक अपने साथ युवती को लेकर गायब हो गया। इसके साथ ही युवक ने युवती के घरवालों को बाजार घूमने जाने की सूचना दी थी। देर शाम तक युवती के घर नहीं आने पर परिजनों को चिंता हुई। उन्होंने युवक को कॉल किया तो कोई जवाब नहीं मिला।

Read More : Bank Holidays : अगले महीने 17 दिनों तक बंद रहेंगे बैंक, जल्द निपटा लें काम

होने वाली पत्नी को छोड़ने को तैयार नहीं युवक

युवती के परिजनों ने इस घटना की जानकारी लड़के के परिवार वालों को दी। बताया जा रहा है कि करीब एक सप्ताह तक युवती के घरवालों ने लड़की को घर वापस भेजने के लिए कहते रहे, लेकिन लड़का अपनी होने वाली पत्नी को छोड़ने को तैयार नहीं था। इसके बाद युवक की इस हरकत से परेशान होकर लड़की के परिजनों ने सिविल लाइंस थाने में शिकायत दर्ज करोई। पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए लड़की को बरामद करने के बाद उसके स्वजन को सौंप दिया। यह पूरी घटना क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है। चौकी प्रभारी मृदुल कुमार ने बताया कि मुकदमा दर्ज युवती को बरामद मेडिकल कराकर स्वजन को सौंप दिया गया है। इस मामले में नियमों के अनुसार करवाई की जाएगी।

Read More : नक्सलियों ने की सरपंच की हत्या, देर रात जंगल में ले जाकर काट दिया गला, फिर….

 
Flowers