Devar Bhabhi News: नशे में धुत देवर ने भाभी से किया दुष्कर्म, मारपीट का भी लगा आरोप, गिरफ्तार |

Devar Bhabhi News: नशे में धुत देवर ने भाभी से किया दुष्कर्म, मारपीट का भी लगा आरोप, गिरफ्तार

Devar Bhabhi News: पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि कमलानगर थाना में पीड़िता ने दहेज उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज कराया था और देवर पर गंभीर आरोप लगाये थे।

Edited By :   Modified Date:  December 16, 2023 / 10:18 PM IST, Published Date : December 16, 2023/9:35 pm IST

Devar Bhabhi News: आगरा(उप्र),16 दिसंबर। आगरा में पुलिस ने भाभी से कथित दुष्कर्म करने के एक मामले में आरोपी देवर को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि कमलानगर थाना में पीड़िता ने दहेज उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज कराया था और देवर पर गंभीर आरोप लगाये थे।

read more: Bijli Bill Half Yojana In CG : छत्तीसगढ़ में बंद होगी बिजली बिल हाफ योजना! उप मुख्यमंत्री विजय शर्मा ने दिया बड़ा बयान

पुलिस ने प्राथमिकी के हवाले से बताया कि शिकायतकर्ता की शादी 14 साल पहले हुई थी और उसे दहेज के लिए प्रताड़ित किया जाता था। उसने आरोप लगाया कि 11 नवंबर को देवर ने शराब के नशे में उसकी पिटाई की और उसके साथ दुष्कर्म किया और घटना का वीडियो रिकॉर्ड कर लिया। महिला के मुताबिक एक दिसंबर को भी देवर ने दुष्कर्म किया।

read more: Rinku ODI debut: टी20 के इस हिटर बल्लेबाज के वनडे में डेब्यू करने के संकेत, केएल राहुल टेस्ट में विकेटकीपिंग के लिए तैयार 

कमलानगर के थाना प्रभारी आनंद वीर सिंह ने बताया कि आरोपी अमित अग्रवाल को वाटरवर्क्स चौराहे से गिरफ्तार किया। उन्होंने बताया कि विधिक कार्यवाही के बाद आरोपी को जेल भेज दिया गया है और मामले की जांच की जा रही है।