आगरा : एसटीएफ ने मुठभेड़ में 50 हजार रुपये के इनामी बदमाश को मार गिराया |

आगरा : एसटीएफ ने मुठभेड़ में 50 हजार रुपये के इनामी बदमाश को मार गिराया

आगरा : एसटीएफ ने मुठभेड़ में 50 हजार रुपये के इनामी बदमाश को मार गिराया

:   Modified Date:  January 11, 2023 / 10:09 PM IST, Published Date : January 11, 2023/10:09 pm IST

आगरा, 11 जनवरी (भाषा) जिले के सिकंदरा इलाके में बुधवार की सुबह हुई मुठभेड़ में एसटीएफ की टीम ने 50 हजार रुपये के इनामी बदमाश विनय श्रोत्रिय को मार गिराया है। श्रोत्रिय अदालत में पेशी के दौरान पुलिस की हिरासत से फरार हो गया था।

सिकंदरा थाने के प्रभारी निरीक्षक आनंद कुमार शाही ने बताया, विनय के पास से एक पिस्तौल, एक तमंचा और पल्सर मोटरसाइकिल बरामद हुआ है।

पुलिस ने बताया कि आज सुबह सिकंदरा इलाके में अकबर रोड पर एसटीएफ की टीम के साथ हुई मुठभेड़ में श्रोत्रिय के सीने पर गोली लगी है। मुठभेड़ के बाद पुलिस उसे अस्पताल ले कर गई जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने बताया कि गैंगस्टर विनय श्रोत्रिय फिरोजाबाद के लाइन पार थाना क्षेत्र का रहने वाला था। उसे 13 जुलाई, 2022 को जिला जेल से दीवानी अदालत में पेशी पर लाया गया था, उसी दौरान वह फरार हो गया था। उसके खिलाफ 43 से ज्यादा मुकदमें दर्ज हैं। पुलिस ने उसपर 50 हजार रुपये का इनाम भी घोषित किया था।

एसटीएफ प्रभारी एसपी राकेश यादव ने बताया, ‘‘विनय श्रोत्रिय को हम कई दिनों से ट्रैक करने की कोशिश कर रहे थे। बुधवार सुबह उसके बाइक से सिकंदरा गांव की तरफ निकलने की सूचना मिली थी।’’

उन्होंने बताया, ‘‘सूचना के आधार पर कार्रवाई कर एटीएफ और स्थानीय पुलिस ने उसे पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन उसने गोलियां चलानी शुरू दी। जिसके बाद हुई मुठभेड़ में उसे गोली लग गई।’’

उन्होंने बताया कि श्रोत्रिय का साथ वहां से फरार होने में सफल रहा, उसकी तलाश की जा रही है।

भाषा सं अर्पणा

अर्पणा

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers