अखिलेश के मौसा और कांग्रेस की पोस्टर गर्ल प्रियंका मौर्य BJP में शामिल, बोले- जेल में बंद हैं मुलायम सिंह

यूपी में राजनीतिक दलों की सेंधमारी जारी है। आज भाजपा ने समाजवादी पार्टी और कांग्रेस को बड़ा झटका देते हुए एक साथ तीन लोगों को भाजपा ज्वाइन कराया है। भगवा पार्टी ने आज अखिलेश यादव के मौसा प्रमोद गुप्ता, प्रियंका गांधी वाड्रा की पोस्टर गर्ल प्रियंका मौर्य

: , January 20, 2022 / 01:43 PM IST

Congress’s poster girl Priyanka Maurya joins BJP

लखनऊ। यूपी में राजनीतिक दलों की सेंधमारी जारी है। आज भाजपा ने समाजवादी पार्टी और कांग्रेस को बड़ा झटका देते हुए एक साथ तीन लोगों को भाजपा ज्वाइन कराया है। भगवा पार्टी ने आज अखिलेश यादव के मौसा प्रमोद गुप्ता, प्रियंका गांधी वाड्रा की पोस्टर गर्ल प्रियंका मौर्य और नितिन अग्रवाल सहित कई नेताओं को पार्टी की सदस्यता दिलाई है।

read more: महिला आरक्षक ने लगाया थाना प्रभारी पर दैहिक शोषण का आरोप, पहले दोनों में हुई दोस्ती फिर…
इसके पहले मुलायम सिंह यादव के समधी हरिओम यादव भी भाजपा में शामिल हो चुके हैं। वहीं, कल ही मुलायम सिंह की बहू ने भी भाजपा का दामन थाम लिया था। केशव प्रसाद मौर्य और यूपी बीजेपी के अध्यक्ष ने उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई थी।

भाजपा में शामिल होने के बाद प्रमोद गुप्ता ने कहा, “अखिलेश यादव ने मुलायम सिंह यादव को जेल में डाल दिया है और पार्टी में उनकी स्थिति बहुत खराब है। समाजवादी पार्टी में अपराधियों और जुआरियों को शामिल किया गया है।”

read more: प्रदेश में 846 पुलिसकर्मी हुए कोरोना संक्रमित, 50 हजार के करीब पहुंचे एक्टिव केस

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यूपी में महिला कांग्रेस की उपाध्यक्ष प्रियंका मौर्य ने कहा कि “कांग्रेस ने मेरे चेहरे, मेरे नाम और मेरे 10 लाख सोशल मीडिया फॉलोअर्स का इस्तेमाल प्रचार के लिए किया। लेकिन जब आने वाले चुनाव के लिए टिकट की बात आई, तो यह किसी और को दे दिया गया। यह अन्याय है।” उन्होंने आगे कहा कि मुझे टिकट नहीं मिला क्योंकि मैं एक ओबीसी की लड़की हूं और प्रियंका गांधी के सचिव संदीप सिंह को रिश्वत नहीं दे सकती थी।