Atiq Ahmed may have an encounter

अतीक अहमद को सता रहा एनकाउंटर का डर! भाई अशरफ को लेकर पुलिस उठा रही ये बड़ा कदम

Atiq Ahmed may have an encounter उत्तर प्रदेश पूर्वांचल के बाहुबली अतीक अहमद के लिए बुरी खबर सामने आई है। सुरक्षा के लिए कड़ा इंतजाम किया गया।

Edited By :   Modified Date:  April 1, 2023 / 06:08 PM IST, Published Date : April 1, 2023/6:07 pm IST

Atiq Ahmed may have an encounter : प्रयागराज। उत्तर प्रदेश पूर्वांचल के बाहुबली अतीक अहमद के लिए बुरी खबर सामने आई है। उनके भाई अशरफ अहमद को बरेली जेल से प्रयागराज लाने का रास्ता साफ हो गया है। यूपी पुलिस की कड़ी सुरक्षा में उसे प्रयागराज लाया जाएगा। इसे लेकर अतीक अहमद के परिवार को अशरफ के एनकाउंटर का डर सताने लगा है। प्रयागराज की पुलिस शुक्रवार की शाम को ही बरेली पहुंच गई थी, लेकिन मौसम खराब होने की वजह से अभी तक अशरफ को लेकर नहीं निकल पाई है।

Read more: साउथ एक्ट्रेस ने डेढ़ लाख रुपए की साड़ी पहनकर फैंस को किया शॉक, तस्वीरें देखकर यूजर्स बोले ‘रॉयल क्वीन’ 

अशरफ अहमद की सुरक्षा के लिए कड़ा इंतजाम किया गया

Atiq Ahmed may have an encounter : इलाहाबाद हाईकोर्ट के 21 मार्च के आदेश के अनुसार सीजेएम कोर्ट ने अशरफ अहमद को पुलिस की कड़ी सुरक्षा में प्रयागराज लाने का आदेश दे दिया है। आपको बता दें कि इलाहाबाद HC ने अपने आदेश में कहा था कि पूरी सुरक्षा के साथ अशरफ अहमद को बरेली की जेल से बाहर लाया जाए। इस पर सीजेएम कोर्ट ने प्रयागराज कमिश्नर को हाईकोर्ट के आदेश को सुनिश्चित कराने के लिए कहा है। सीजेएम कोर्ट ने 23 मार्च को अशरफ का बी वॉरंट जारी किया था।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers