बागपत में छोटे भाई की शादी से नाराज बड़े भाइयों ने की उसकी हत्या ,गिरफ्तार |

बागपत में छोटे भाई की शादी से नाराज बड़े भाइयों ने की उसकी हत्या ,गिरफ्तार

बागपत में छोटे भाई की शादी से नाराज बड़े भाइयों ने की उसकी हत्या ,गिरफ्तार

Edited By :   Modified Date:  June 15, 2024 / 04:23 PM IST, Published Date : June 15, 2024/4:23 pm IST

बागपत: बागपत जिले के गुराना गांव में एक युवक की शादी से कथित तौर पर नाराज उसके दो बड़े भाइयों ने उसकी हत्या कर दी। बागपत के अपर पुलिस अधीक्षक एनपी सिंह ने शनिवार को बताया कि शुक्रवार रात करीब 10 बजे थाना बड़ौत पुलिस को गांव गुराना में एक युवक की हत्या की सूचना मिली थी।

Read More: Kayna Khare Scuba Diving Record : 12 साल की उम्र में किया कमाल..! कायना खरे बनी ‘समुंदर की रानी’, स्कूबा डाइविंग कर किया देश का नाम रोशन 

उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस को शुरुआती जांच में पता चला की मृतक का नाम यशवीर (32) है, उसके पिता का नाम ईश्वर है। उन्होंने बताया कि पुलिस को शुरुआती जांच में पता चला कि ईश्वर के चार पुत्र हैं। इनके नाम सुखबीर, ओमवीर, उदयवीर व यशवीर हैं, इनमें सुखबीर की शादी रितु नाम की युवती से हुई थी लेकिन शादी के कुछ साल बाद सुखवीर की मौत हो गई थी जिसके बाद परिवार वालों ने रितु की शादी उसके देवर यशवीर से कर दी थी।

Read More:CG Police Transfer: पुलिस विभाग में बड़े पैमाने पर तबादला, एक साथ 13 इंस्पेक्टर का तबादला, जानें किसे कहां मिली नई पदस्थापना 

पुलिस ने बताया कि इस बात से यशवीर के बड़े दोनों भाई उदयवीर और ओमवीर नाराज थे और उन्होंने यशवीर की गोली मारकर हत्या कर दी उन्होंने बताया कि पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दोनों भाइयों उदयवीर और ओमवीर को गिरफ्तार कर लिया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp