बागपतः पुलिस सुरक्षा में दुष्कर्म पीड़िता का कार सवार लोंगो द्वारा कथित अपहरण

बागपतः पुलिस सुरक्षा में दुष्कर्म पीड़िता का कार सवार लोंगो द्वारा कथित अपहरण

Edited By: , September 7, 2021 / 05:41 PM IST

Rape victim allegedly kidnapped

बागपत (उप्र) सात सितंबर (भाषा) बागपत में दिल्ली-यमुनोत्री राजमार्ग के पास कार सवार लोगों ने दुष्कर्म पीड़ित महिला का पुलिस सुरक्षा से कथित रुप से अगवा कर लिया।

दुष्कर्म पीड़िता की सुरक्षा में तैनात महिला कांस्टेबल की सूचना पर मौके पर पहुंचे पुलिस अफसरों के निर्देश पर पुलिसकर्मियों ने कार सवार बदमाशों की काफी तलाश की लेकिन वे हाथ नहीं लग सके, पुलिस जांच में जुट गई है।

हालांकि पुलिस अधीक्षक (एसपी) नीरज कुमार जादौन ने घटना को अपहरण की मानने से इंकार करते हैं। उनका कहना है कि महिला का अपहरण नही हुआ है बल्कि वह अपनी मर्जी से कार सवार लोंगो के साथ बैठकर गई है।

एसपी के अनुसार बालैनी थाना क्षेत्र के एक गांव की करीब 40 वर्षीय महिला ने सोमवार रात अपने 35 वर्षीय चचेरे देवर के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया था। मंगलवार सुबह एक महिला कांस्टेबल पीड़ित महिला को मेडिकल कराने के लिए ई-रिक्शा में अपने साथ बैठाकर जिला अस्पताल लेकर जा रही थी। यहां कलेक्ट्रेट के निकट पहुंचने पर ई-रिक्शा के पास एक कार आकर रुकी। कार के रुकते ही ई-रिक्शा में सवार महिला एकाएक ई-रिक्शा से उतर कर कार में सवार हो कर चली गईं।

कुमार के अनुसार महिला के पति ने बताया है कि कार में उसका चचेरा भाई बैठा था। उन्होंने बताया कि महिला ने अपने चचेरे देवर के खिलाफ मुकदमा भी पति के कहने पर कराया था। ‌बहरहाल,महिला को तलाश किया जा रहा है।

भाषा सं जफर

राजकुमार

राजकुमार