Triple Talaq Case in UP Banda

Triple Talaq : तीन तलाक का मामला! पहली पत्नी को छोड़कर पति ने कर ली दूसरी शादी, पुलिस प्रशासन से लगाई न्याय की गुहार, बेटियों के साथ दर-दर की ठोकरें खा रही पीड़िता..

Triple Talaq Case in UP Banda: उत्तरप्रदेश के जिला बांदा में एक तीन तलाक का हैरान करने वाला मामला सामने आया है।

Edited By :   Modified Date:  February 6, 2024 / 08:41 PM IST, Published Date : February 6, 2024/8:29 pm IST

बांदा से दानिश सईद की रिपोर्ट

 

Triple Talaq Case in UP Banda : बांदा। उत्तरप्रदेश के जिला बांदा में एक तीन तलाक का हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां पर शादी के 13 साल बाद सौहर ने अपनी बेगम को तीन तलाक दे दिया है। पीड़ित महिला के तीन बच्चे हैं। पति ने तीन तलाक बोलने के बाद दूसरी महिला से दूसरा निगाह कर लिया है। इसके बाद पीडत महिला ने अधिकारियों से गुहार लगाई अधिकारी ने मामला दर्ज कर लिया है और और कार्यवाही में जुट गई है।

read more : CM Yogi Adityanath On Harda Pataka Factory Blast : हरदा विस्फोट हादसे पर सीएम योगी आदित्यनाथ का ट्वीट, घटना पर जताया दुख.. 

Triple Talaq Case in UP Banda : आपको बता दे पूरा मामला बांदा जनपद के शहर कोतवाली क्षेत्र का है। जहां की रहने वाली महिला को उसके पति नौशाद ने शादी के 13 साल बाद तीन बार तलाक तलाक कहकर छोड़ दिया और अगले ही दिन नौशाद ने एक महिला से दूसरी शादी कर ली है। पीड़ित महिला के तीन बेटियां है जो अब पति के तलाक देने के बाद और दूसरी शादी करने के बाद अनाथों की तरह सड़क में रहने के लिए मजबूर हो गए हैं। बेघर पीड़ित महिला और उनकी 3 बेटियां रो रही है बिलख रही है। महिला ने शहर कोतवाली में तहरीर देते हुए बताया उसकी शादी के बाद से लगातार पति और ससुराल जन दहेज की मांग करते थे और आए दिन घरेलू हिंसा करते थे दहेज न मिलने पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी की तलाश में पुलिस जुटगई है हालांकि प्रदेश सरकार की सख्ती के बाद तीन तलाक़ों पर रोक लगाते दिख नहीं रही है।

पुलिस के अनुसार मामला

पीडित महिला साल बाद सौहर ने अपनी बेगम को तीन तलाक दे दिया है पीड़ित महिला के तीन बच्चे हैं। पति ने तीन तलाक बोलने के बाद दूसरी महिला से दूसरा निगाह कर लिया है। इसके बाद पीडत महिला ने अधिकारियों से गुहार लगाई अधिकारी ने मामला दर्ज कर लिया है और और कार्यवाही में जुट गई है।

आपको बता दे पूरा मामला बांदा जनपद के शहर कोतवाली क्षेत्र का है। जहां की रहने वाली महिला को उसके पति नौशाद ने शादी के 13 साल बाद तीन बार तलाक तलाक कहकर छोड़ दिया। अगले ही दिन नौशाद ने एक महिला से दूसरी शादी कर ली है। पीड़ित महिला के तीन बेटियां है जो अब पति के तलाक देने के बाद और दूसरी शादी करने के बाद अनाथों की तरह सड़क में रहने के लिए मजबूर हो गए हैं। बेघर पीड़ित महिला और उनकी 3 बेटियां रो रही है बिलख रही है। महिला ने शहर कोतवाली में तहरीर देते हुए बताया उसकी शादी के बाद से लगातार पति और ससुराल जन दहेज की मांग करते थे और आए दिन घरेलू हिंसा करते थे। दहेज न मिलने पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश में पुलिस जुटगई है। हालांकि प्रदेश सरकार की सख्ती के बाद तीन तलाक़ों पर रोक लगाते दिख नहीं रही है।

 

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers