Bareilly Road Accident

Bareilly Road Accident: भीषण सड़क हादसा, कार और डंपर की जबरदस्त टक्कर में 8 लोग जिंदा जले…

Bareilly Road Accident: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। कार में आग लगने से 8 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है।

Edited By :   Modified Date:  December 10, 2023 / 08:08 AM IST, Published Date : December 10, 2023/8:08 am IST

Bareilly Road Accident: बरेली। उत्तर प्रदेश के बरेली जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां एक कार में आग लगने से 8 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि यह भीषण सड़क हादसा भोजीपुरा के पास हाईवे पर हुआ है। नारायण नगला के रहने वाले फुरकान ने एक रिश्तेदार की बारात में जाने के लिए अर्टिका कार बुक कराई थी। परिवारवालों और कुछ रिश्तेदारों समेत कार में कुल 8 लोग सवार थे। शनिवार देर रात सभी वापस अपने घर लौट रहे थे।

Read more: CG News: जेल प्रहरियों को चकमा देकर सरकारी अस्पताल से कैदी फरार, तलाश में जुटी पुलिस… 

शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया और आगे की कार्रवाई की जा रही है। वहीं जांच में सामने आया है कि नैनीताल हाईवे पर अर्टिका कार का टायर फटा था। इसके बाद बेकाबू हुई कार हाईवे पर दूसरी ओर जा पहुंची और सामने से आ रहे एक डंपर से टकरा गई। टक्कर के बाद कार लॉक हो गई और अचानक आग लग गई। कार लॉक होने के कारण कोई भी बाहर निकल नहीं पाया और अंदर ही बैठे पूरे आठ लोग आग में झूलस गए।

Read more: Chhattisgarh CM Face: खत्म होगा सस्पेंस…! बीजेपी विधायक दल की बैठक आज, प्रदेश के नए मुखिया का होगा ऐलान… 

Bareilly Road Accident: इस घटना पर बरेली के एसएसपी घुले सुशील चंद्रभान कहते हैं, “भोजीपुरा के पास हाईवे पर एक हादसा हुआ… एक कार ट्रक से टकरा गई। कार घिसट गई और फिर उसमें आग लग गई… कार सेंट्रली लॉक थी, इसलिए आग के कारण कार के अंदर मौजूद लोगों की जान चली गई। शवों को बाहर निकाल लिया गया है। कार में 7 वयस्क और एक बच्चा है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और आगे की कार्रवाई जारी है।”

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp