actress Kajal Nishad will contest mayor's election from Gorakhpur seat

सपा ने इस एक्ट्रेस को बनाया गोरखपुर सीट पर मेयर का उम्मीदवार, ‘लापतागंज’ से लेकर कई फिल्मों में कर चुकी हैं काम

सपा ने इस एक्ट्रेस को बनाया गोरखपुर सीट पर मेयर का उम्मीदवार:Bhojpuri actress Kajal Nishad will contest mayor's election from Gorakhpur seat

Edited By :   Modified Date:  April 13, 2023 / 12:28 PM IST, Published Date : April 13, 2023/12:28 pm IST

Bhojpuri actress Kajal Nishad will contest mayor’s election from Gorakhpur seat : लखनऊ। लगातार मंथन के बाद आखिरकर समाजवादी पार्टी ने मेयर चुनाव के लिए उम्मीदवारों के नाम पर मुहर लगा ही दी। समाजवादी पार्टी और कांग्रेस ने उत्तर प्रदेश के नगरीय निकाय चुनाव के तहत महापौर की कई सीट के लिए बुधवार रात अपने-अपने उम्मीदवारों के नामों की घोषणा कर दी।

read more : नकली दवा बनाने वाली कंपनियों पर गिरी गाज, केंद्र ने 18 फार्मा कंपनियों का लाइसेंस किया रद्द 

Bhojpuri actress Kajal Nishad will contest mayor’s election from Gorakhpur seat : सपा के प्रांतीय अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल के हस्ताक्षर से जारी सूची के मुताबिक पार्टी ने लखनऊ महापौर पद के लिए वंदना मिश्रा को अपना उम्मीदवार बनाया है। इसके अलावा गोरखपुर से काजल निषाद, प्रयागराज से अजय श्रीवास्तव, झांसी से रघुवीर चौधरी, मेरठ से सीमा प्रधान, शाहजहांपुर से अर्चना वर्मा, फिरोजाबाद से मसरूर फातिमा और अयोध्या से आलोक पांडे को महापौर पद का सपा प्रत्याशी बनाया गया है।

read more : दोस्त के घर इस हालत में मिली आरक्षक की लाश, स्थिति देख फटी रह गईं पुलिस की भी आंखें 

 

गोरखपुर से ‘लापतागंज’ की चमेली लड़ेगी चुनाव

 

Bhojpuri actress Kajal Nishad will contest mayor’s election from Gorakhpur seat : गोरखपुर नगर निगम के मेयर पद के लिए उम्मीदवार के तौर पर समाजवादी पार्टी ने भोजपुरी अभिनेत्री काजल निषाद पर दांव खेला है। बुधवार की देर शाम पार्टी ने उन्हें अपना उम्मीदवार घोषित कर दिया। पार्टी के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं में ही नहीं बल्कि गोरखपुर से लेकर लखनऊ तक पूरे सियासी गलियारे में काजल के नाम को लेकर चर्चा गरमायी रही।

read more : महापौर पद के लिए उम्मीदवारों की सूची जारी, जानें पार्टी ने किस- किसपर खेला दांव 

 

पूर्व में लड़ चुकी हैं विस का चुनाव

Bhojpuri actress Kajal Nishad will contest mayor’s election from Gorakhpur seat : खुद पार्टी के कई नेताओं को काजल के उम्मीदवार बनने से झटका लगा है। सीट सामान्य होने की वजह से सभी को उम्मीद थी की उम्मीदवार भी सामने वर्ग का ही होगा। मगर, जातिगत गणित में फिट बैठने पर पार्टी के शीर्ष नेतृत्व ने काजल पर दांव लगाया। काजल 2012 के विधान सभा चुनाव में कांग्रेस के टिकट पर ग्रामीण तो 2022 में सपा की ओर से कैंपियरगंज विधानसभा से चुनाव लड़ चुकी हैं। हालांकि उन्हें दोनों ही बार शिकस्त का सामना करना पड़ा।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें