सीएम योगी की सुरक्षा में बड़ी चूक, हथियार लेकर सभा में घुसा युवक, 4 पुलिसकर्मी सस्पेंड

सीएम योगी की सुरक्षा में बड़ी चूक, हथियार लेकर सभा में घुसा युवक, 4 पुलिसकर्मी सस्पेंड

Edited By: , October 22, 2021 / 12:21 PM IST

बस्ती। यूपी के बस्ती में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा में चूक के मामले में चार पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है। मामला 19 अक्टूबर का है, यहां सीएम योगी के कार्यक्रम में एक युवक लाइसेंसी हथियार लेकर घुस गया था। इस मामले में बस्ती एसपी आशीष श्रीवास्तव ने 4 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया।

read more: राजधानी रायपुर में बेखौफ हुए बदमाश, इन इलाकों में मॉर्निंग वॉक पर निकले लोगों से कर रहे लूट, 3 गिरफ्तार

दरअसल, सीएम योगी 19 अक्टूबर को बस्ती के अटल बिहारी प्रेक्षागृह में पहुंचे थे, यहां उनके कार्यक्रम में गौर ब्लॉक प्रमुख जटाशंकर शुक्ल के सगे भाई के साले जितेंद्र पांडे लाइसेंसी हथियार के साथ कार्यक्रम में शामिल हो गए थे, बाद में इटावा सीओ रमेश चंद्र पांडे की जब नजर शख्स पर पड़ी, तो उन्होंने उसे बाहर निकालकर उससे पूछताछ की।

read more: 21 वर्षीय महिला से दोस्ती कर दोस्तों के साथ किया गैंगरेप, वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल, फिर जिस्म फरोशी के धंधे में लगाया

पूछताछ में पता चला था कि प्रवेश द्वार पर सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों की लापरवाही के चलते शख्स हथियार के साथ कार्यक्रम में दाखिल हुआ था, इस मामले में सब इंस्पेक्टर हरि राय थाना रुधौली, सब इंस्पेक्टर विंध्याचल थाना मुंडेरवा, हेड कांस्टेबल शिव धनी और हेड कांस्टेबल रामप्रकाश थाना कलवारी को पुलिस अधीक्षक आशीष श्रीवास्तव ने तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया।