भाजपा 'कायरों' की जमात, समाजवादियों की ताकत उससे ज्‍यादा है : अखिलेश |

भाजपा ‘कायरों’ की जमात, समाजवादियों की ताकत उससे ज्‍यादा है : अखिलेश

भाजपा 'कायरों' की जमात, समाजवादियों की ताकत उससे ज्‍यादा है : अखिलेश

:   Modified Date:  May 18, 2023 / 08:16 PM IST, Published Date : May 18, 2023/8:16 pm IST

लखनऊ, 18 मई (भाषा) समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कार्यकर्ताओं को भाजपा के ‘अन्याय’ का हर स्तर पर संगठित होकर मुकाबला करने की हिदायत देते हुए बृहस्‍पतिवार को कहा कि भाजपा ‘कायरों’ की जमात है, इसीलिये वह अपने बचाव के लिये पुलिस-प्रशासन का नाजायज इस्‍तेमाल करती है।

यादव ने यहां पार्टी मुख्यालय पर एकत्र पार्टी के नवनिर्वाचित स्थानीय निकाय अध्‍यक्षों, सभासदों तथा प्रमुख नेताओं को सम्बोधित करते हुए जोर देकर कहा, ”भाजपा की कोई भी ताकत वर्ष 2024 के लोकसभा चुनाव में जनता के सामने टिक नहीं सकती है। भाजपा कायरों की जमात है, वह अपनी कायरता के बचाव में पुलिस-प्रशासन का इस्तेमाल कर रही है, लेकिन जनता की ताकत से कोई बड़ा नहीं है।”

उन्होंने कहा, ”भाजपा सत्ता के दुरुपयोग और बेईमानी से चुनाव परिणाम अपने पक्ष में करने की साजिश तो रच सकती है मगर समाजवादियों की ताकत हर तरह से भाजपा से ज्यादा है। कार्यकर्ता और नेता अपनी ताकत पहचानें, वे एकजुट होकर भाजपा का हर स्तर पर मुकाबला करें। भाजपा ढलान पर है और वह समाज में बिखराव पैदाकर छल, बल से तथा षड्यंत्र के जरिये लोकतंत्र पर जबरन कब्जा कर रही है।”

उत्‍तर प्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री ने कहा कि जनता भाजपा के अन्याय, अत्याचार के खिलाफ एकजुट हो जाएगी तो उसके सामने 2024 के लोकसभा चुनाव में भाजपा टिक नहीं पाएगी। अगले लोकसभा चुनाव में जनता भाजपा को उसके अहंकार, भ्रष्टाचार और झूठे वादों का करारा जवाब देगी।

भाषा सलीम संतोष

संतोष

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers