राहुल के मामले में अखिलेश ने कहा, विपक्ष की ताकत से डर गयी है भाजपा |

राहुल के मामले में अखिलेश ने कहा, विपक्ष की ताकत से डर गयी है भाजपा

राहुल के मामले में अखिलेश ने कहा, विपक्ष की ताकत से डर गयी है भाजपा

:   Modified Date:  March 23, 2023 / 07:19 PM IST, Published Date : March 23, 2023/7:19 pm IST

लखनऊ, 23 मार्च (भाषा) कांग्रेस नेता राहुल गांधी को दो साल की सजा सुनाए जाने के मामले में समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बृहस्पतिवार को कहा कि विपक्ष को नगण्य मुक़दमों में फंसाकर अपना राजनीतिक भविष्य साधनेवाली भाजपा विपक्ष की ताक़त से डर गयी है।

सपा अध्यक्ष यादव ने ट्वीट कर कहा, ”देश की मानहानि, जनता की मानहानि, सौहार्द की मानहानि, संविधान की मानहानि, अर्थव्यवस्था की मानहानि। भाजपा पर उपरोक्त न जाने कितने प्रकार के मानहानि के मुक़दमे होने चाहिए। विपक्ष को नगण्य मुक़दमों में फंसाकर अपना राजनीतिक भविष्य साधनेवाली भाजपा विपक्ष की ताक़त से डर गयी है।”

यादव ने अपने इस ट्वीट के साथ कांग्रेस नेता राहुल गांधी को टैग भी किया है।

गौरतलब हैं कि सूरत की एक अदालत ने ‘‘मोदी उपनाम’’ संबंधी टिप्पणी को लेकर राहुल गांधी के खिलाफ 2019 में दर्ज आपराधिक मानहानि के एक मामले में उन्हें बृहस्पतिवार को दो साल कारावास की सजा सुनाई।

अदालत ने राहुल गांधी को जमानत दे दी और उनकी सजा पर 30 दिन की रोक लगा दी, ताकि कांग्रेस नेता फैसले को ऊपरी अदालत में चुनौती दे सकें।

भाजपा विधायक और गुजरात के पूर्व मंत्री पूर्णेश मोदी द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत पर राहुल गांधी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था।

भाषा जफर रंजन

रंजन

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)