BJP leader absconded with SP leader's daughter

सपा नेता की बेटी को लेकर फरार हो गया अधेड़ उम्र का BJP नेता, पार्टी ने बाहर निकाला, मामला दर्ज

यह मामला हरदोई शहर कोतवाली इलाके के एक मोहल्ले का है। यहां सपा नेता की ओर से पुलिस से की गई शिकायत में कहा गया है कि भाजपा नगर महामंत्री आशीष शुक्ला उर्फ राजू शुक्ला 13 जनवरी को उनकी बेटी को शादी का झांसा देकर बहला-फुसलाकर भगा ले गया।

Edited By :   Modified Date:  January 18, 2023 / 01:20 PM IST, Published Date : January 18, 2023/10:27 am IST

BJP leader absconded with SP leader’s daughter

हरदोई। भाजपा के 47 वर्षीय नगर महामंत्री आशीष शुक्ला पर समाजवादी पार्टी के नेता की 26 साल की बेटी को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने का आरोप लगा है। सपा नेता ने मामले की शिकायत पुलिस से की है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर बीजेपी नेता के खिलाफ केस दर्ज कर खोजबीन शुरू कर दी है। बीजेपी नेता के इस कारनामे से पार्टी की काफी किरकिरी हुई है जिसके बाद बीजेपी जिलाध्यक्ष ने उसे पार्टी से निष्कासित कर दिया है।

बता दें कि यह मामला हरदोई शहर कोतवाली इलाके के एक मोहल्ले का है। यहां सपा नेता की ओर से पुलिस से की गई शिकायत में कहा गया है कि भाजपा नगर महामंत्री आशीष शुक्ला उर्फ राजू शुक्ला 13 जनवरी को उनकी बेटी को शादी का झांसा देकर बहला-फुसलाकर भगा ले गया।

read more:  Aaj Ka Rashifal: इन तीन राशि वालों को मिल सकती है शुभ सूचना, बुलंदी पर हैं सितारे

सपा नेता ने बताया कि 47 वर्षीय आशीष शुक्ला दो बच्चों का पिता है और बीमा एजेंट का काम करता था, आशीष शुक्ला उर्फ राजू ने उनकी 26 वर्षीय बेटी को शादी का झांसा दिया और उसे लेकर फरार हो गया। सपा नेता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी बीजेपी नेता के खिलाफ युवती को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने का केस दर्ज कर लिया है। अब पुलिस फरार बीजेपी नेता आशीष शुक्ला और सपा नेता की बेटी की खोजबीन में लगी है।

वहीं इस मामले में सपा कार्यकर्ताओं की ओर से सोशल मीडिया पर की गई पोस्ट के जरिए बीजेपी पर हमला बोला जा रहा है।

read more: मारुति सुजुकी ने खराब एयरबैग कंट्रोलर को ठीक करने के लिए 17,362 वाहन वापस लिए

भाजपा जिलाध्यक्ष ने जारी किया निष्कासन पत्र

बीजेपी जिलाध्यक्ष सौरभ मिश्रा की ने आरोपी नेता को पार्टी विरोधी गतिविधियों के तहत 12 जनवरी का निष्कासन पत्र जारी किया गया है। इसके साथ ही पूरे मामले में कानूनी प्रक्रिया के तहत कार्रवाई किए जाने का दावा किया जा रहा है। वहीं सपा जिलाध्यक्ष जितेंद्र वर्मा जीतू ने कहा कि आशीष शुक्ला बीजेपी का नगर महामंत्री है, उसका सपा के कार्यकर्ता के घर आना जाना था। शादीशुदा और दो बच्चे होने के बाद भी इतनी उम्र में घिनौना कृत्य करके पार्टी को बदनाम किया है।