Lok Sabha Election 2024 : लोकसभा चुनाव 2024 में BJP का होगा सफाया, इस पार्टी के अध्यक्ष ने किया बड़ा दावा |

Lok Sabha Election 2024 : लोकसभा चुनाव 2024 में BJP का होगा सफाया, इस पार्टी के अध्यक्ष ने किया बड़ा दावा

Lok Sabha Election 2024 : अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव में सपा BJP पार्टी को सत्ता से बाहर करके ही दम लेगी।

Edited By :   Modified Date:  August 22, 2023 / 10:25 PM IST, Published Date : August 22, 2023/9:08 pm IST

Akhilesh Yadav comments on BJP : लखनऊ। समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर सपा को वर्ष 2022 के उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में साजिश करके सरकार नहीं बनाने देने का आरोप लगाते हुए मंगलवार को कहा कि अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव में सपा इस पार्टी को सत्ता से बाहर करके ही दम लेगी। यादव ने यहां समाजवादी अल्पसंख्यक सभा की राष्ट्रीय एवं राज्य कार्यकारिणी की बैठक को सम्बोधित करते हुए कहा कि वर्ष 2022 में भाजपा ने साजिश करके समाजवादी पार्टी की सरकार नहीं बनने दी थी। इस बार भाजपा की कोई साजिश कामयाब नहीं होगी। इस बार 2024 के लोकसभा चुनाव में सपा भाजपा को सत्ता से बाहर करके ही दम लेगी।

read more : Himachal Weather Update : फिर तबाही मचाएगी बारिश, मौसम विभाग ने 8 जिलों के लिए जारी किया रेड अलर्ट

Akhilesh Yadav comments on BJP : बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव, सांसद एच.टी. हसन, विधायक अबू आसिम आजमी और अब्दुल्ला आजम भी मौजूद थे। अखिलेश यादव ने कहा भाजपा कायरों की जमात है। तमाम उतार—चढ़ाव के बावजूद इस बार भाजपा समाजवादी पार्टी की ताकत के सामने नहीं टिक पाएगी। सपा की ताकत के सामने भाजपा का घमंड चकनाचूर हो जाएगा। पार्टी का लक्ष्य बड़ा है। सपा इंडिया गठबंधन और पिछड़े, दलित एवं अल्पसंख्यक (पीडीए) मिलकर भाजपा को केन्द्र की सत्ता से हटाने में कामयाब होगी।

read more : Akshara Singh Sexy Photos : भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने ढाया कहर, तस्वीरों ने माहौल किया गर्म, जमकर हो रही वायरल 

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा, ”भाजपा नफरती और षड्यंत्रकारी पार्टी है। उसने देश की मिलीजुली संस्कृति पर आघात करने के साथ ही समाज को बांटने का काम किया है। भाजपा समाजवादी पार्टी और इसके नेतृत्व को बदनाम करती है। भाजपा वास्तविक मुद्दों के अर्थ बदलने में माहिर है तथा लूट एवं भ्रष्टाचार से सराबोर है। सपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजेन्द्र चौधरी ने बताया कि समाजवादी अल्पसंख्यक सभा की बैठक में एक मत से निर्णय किया गया कि हिन्दू-मुस्लिम एक होकर अखिलेश यादव का साथ देंगे। बैठक में आगामी लोकसभा चुनाव में एकजुटता से एक-एक वोट समाजवादी पार्टी को देने में कोई चूक न करने का इरादा व्यक्त किया गया।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers