Blast near private part: बारूद भरकर प्राइवेट पार्ट के पास कर दिया धमाका, शख्स की हुई मौत |

Blast near private part: बारूद भरकर प्राइवेट पार्ट के पास कर दिया धमाका, शख्स की हुई मौत

Blast filled with gunpowder near private part: इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई की है, घटना का सीसीटीवी फुटेज वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपी युवक प्रदीप को अरेस्ट कर लिया है।

Edited By :   Modified Date:  November 14, 2023 / 08:42 PM IST, Published Date : November 14, 2023/8:41 pm IST

Blast near private part: गाजियाबाद। एक तरफ जहां देश दिवाली मना रहा था वहीं दूसरी तरफ गाजियाबाद में एक युवक द्वारा पाइप में बारूद भरकर की गई आतिशबाजी के कारण शख्स की मौत हो गई। इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई की है, घटना का सीसीटीवी फुटेज वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपी युवक प्रदीप को अरेस्ट कर लिया है।

read more: Bhai Dooj Shubh Muhurat 2023: इस बार भाई दूज पर बन रहा ये दुर्लभ योग, यहां देखें भाई को तिलक लगाने का शुभ मुहूर्त, जानें क्या है शोभन योग

साहिबाबाद पुलिस के अनुसार झंडापुर इलाके में दिवाली वाली रात प्रदीप नाम के युवक ने लोहे की नाल में बारूद भरकर अफजल उर्फ नाटू (40) नामक के शख्स के पिछले प्राइवेट पार्ट के पास फायर कर दिया, जिसमें गंभीर रूप से घायल होने के चलते उसकी मौत हो गई। इस घटना के एक वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि दो शख्स हाथ में थैली लिए बातचीत कर रहे हैं, तभी पीछे से अचानक एक युवक आता है और बातचीत कर रहे दोनों व्यक्तियों में से एक के पीछे जाकर नाल में भरी बारूद से धमाका करता है, इसके बाद शख्स जमीन पर गिर जाता है।

read more: Chhath Puja 2023 : इस दिन से शुरू होगा छठ पूजा महापर्व, महापर्व से जुड़ी पांच बड़ी बातें जानें यहां

जिसके बाद पुलिस ने घायल शख्स को एमएमजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। किसी भी अप्रिय घटना से बचने के लिए इलाके में पुलिस बल तैनात किया गया, उन्होंने बताया कि धमाके के कारण अफजल की जांघ की नस फट गई थी, घटना में गंभीर रूप से घायल अफजल के शरीर से काफी खून बह चुका था, यही उसकी मौत का कारण बना।