bride refused to marry

वरमाला के बाद खुल गई दूल्हे की पोल, सात फेरों से पहले दुल्हन ने किया शादी से इनकार

वरमाला के बाद खुल गई दूल्हे की पोल, सात फेरों से पहले दुल्हन ने किया शादी से इनकार! bride refused to marry

Edited By :   Modified Date:  February 26, 2024 / 05:55 PM IST, Published Date : February 26, 2024/5:31 pm IST

मऊ: bride refused to marry शादी को लेकर दूल्हा और दुल्हन के मन में अलग ही तरह का उत्साह रहता है। अपनी शादी को लेकर कई तरह की तैयारियां करते हैं। लेकिन कई बार ऐसी घटना देखने को मिलता है, जिसकी वजह से दुल्हन शादी से इनकार कर देती है। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश से सामने आया है। जहां एक दुल्हन ने फेरे से पहले ही शादी से इनकार कर दिया। जिसके बाद बिना दुल्हन के बारात वापस लौटना पड़ा।

Read More: Vastu Tips: ऑफिस में होती है नेगेटिविटी महसूस, तो आज ही निकाल फेकें ये चीजें, करें ये छोटा सा काम 

bride refused to marry मिली जानकारी के अुनसार, मामला यूपी के मऊ जिले के सुल्तानपुर क्षेत्र के मानिकपुर असना का है। दरअसल, यहां इस्लामापुर के एक युवती की शादी जौनपुर जिले के रहने वाले युवक के साथ तय हुई थी और दूल्हा रविवार को बारात लेकर पहुंचा और दुल्हन पक्ष ने बारात का स्वागत धूमधाम से किया। वरमाला के बाद वैवाहिक रस्म होने लगी। इसी दौरान किसी ने दुल्हन पक्ष को बताया कि दूल्हा पहले से ही शादीशुदा है। शुरूआती दौर में लड़की वालों को भरोसा नहीं हुआ। लेकिन कुछ देर बात ही इस बात की पुष्टि हुई तो दुल्हन ने भरे मंडप पर ही शादी से इनकार कर दिया।

Read More: Vastu Tips: ऑफिस में होती है नेगेटिविटी महसूस, तो आज ही निकाल फेकें ये चीजें, करें ये छोटा सा काम 

दूल्हा पक्ष काफी मान मनौवल किया लेनकि बात नहीं बनी और दुल्हन और परिवार वालों ने शादी से साफ इंकार कर दिया जिसके बाद दोनों पक्षों के बीच जमकर कहासुनी व हंगामा भी हुआ। सूचना पुलिस तक पहुंची गइ। शिकायत के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को काफी समझाया। उधर रात में ही बारात बिना दुल्हन के ही बैरंग वापस हो गई। पुलिस का कहना है कि मामले में किसी पक्ष से कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने के बाद मामले में उचित कार्रवाई की जायेगी।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp