BSP supremo Mayavati called a meeting of party officials

BSP : बसपा सुप्रीमो मायावती ने बुलाई पार्टी पदाधिकारियों की बैठक, लोकसभा चुनाव को लेकर बनेगी रणनीति

BSP supremo Mayavati called a meeting of party officials: मायावती ने 18 मई को लखनऊ में पार्टी के सभी पदाधिकारियों की बैठक बुलाई है।

Edited By :   Modified Date:  May 17, 2023 / 03:16 PM IST, Published Date : May 17, 2023/11:45 am IST

BSP supremo Mayavati called a meeting of party officials : लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती ने 2024 के लोकसभा चुनावों की रणनीति बनाने और सत्ताधारी दल द्वारा सरकारी मशीनरी व धर्म के कथित दुरुपयोग जैसे मुद्दों पर चर्चा के लिए 18 मई को लखनऊ में पार्टी के सभी पदाधिकारियों की बैठक बुलाई है।

read more : सिद्धारमैया को मिलेगी कर्नाटक की कमान? DK शिवकुमार को नहीं भा रहा डिप्टी CM का पद 

BSP supremo Mayavati called a meeting of party officials : मायावती ने बुधवार को एक ट्वीट में कहा, “उत्तर प्रदेश में सत्ताधारी पार्टी द्वारा जनविरोधी नीतियों, गलत कार्यकलापों के लिए सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग और धर्म का राजनीतिक स्वार्थ के लिए इस्तेमाल अति-गंभीर व अति-चिंताजनक है। यह लोकतंत्र के लिए घातक है।”

read more : डाटा एंट्री ऑपरेटर, वाहन चालक के पदों पर निकली बंपर भर्ती, उम्मीदवार इस ता​रीख तक कर सकते हैं आवेदन

BSP supremo Mayavati called a meeting of party officials : उन्‍होंने एक अन्‍य ट्वीट में कहा, “इन घोर जनविरोधी चुनौतियों का डटकर मुकाबला करने के लिए ठोस रणनीति बनाकर उसके हिसाब से आगे बढ़ने, खासकर लोकसभा चुनाव की तैयारी में अभी से जुट जाने के लिए उत्तर प्रदेश राज्य के सभी छोटे-बड़े पदाधिकारियों, मंडल व जिला अध्यक्षों आदि की लखनऊ में बृहस्पतिवार को विशेष बैठक बुलाई है।”

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें