विवादास्पद टिप्पणी को लेकर हिंदू महासभा की पूजा शकुन पांडे के खिलाफ मामला दर्ज, राष्ट्रपति को पत्र लिखकर की थी ये मांग |

विवादास्पद टिप्पणी को लेकर हिंदू महासभा की पूजा शकुन पांडे के खिलाफ मामला दर्ज, राष्ट्रपति को पत्र लिखकर की थी ये मांग

pooja shakun pandey controversy ; वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी ने सोमवार को एक बयान में बताया कि उनकी विवादास्पद टिप्पणी के संबंध में सोमवार को गांधी पार्क थाने में एक मामला दर्ज किया गया।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : June 7, 2022/12:47 pm IST

pooja shakun pandey controversy : अलीगढ़ (उप्र), 7 जून । अखिल भारतीय हिंदू महासभा की राष्ट्रीय महासचिव पूजा शकुन पांडे की कथित विवादास्पद टिप्पणी को लेकर उनके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी ने सोमवार को एक बयान में बताया कि उनकी विवादास्पद टिप्पणी के संबंध में सोमवार को गांधी पार्क थाने में एक मामला दर्ज किया गया।

read more: उत्तर कोरिया तनाव के बीच अमेरिका, दक्षिण कोरिया के लड़ाकू विमानों ने अपनी क्षमता का प्रदर्शन किया

pooja shakun pandey controversy : गौरतलब है कि पांडे ने पांच जून को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को पत्र लिखकर ‘‘ शुक्रवार की नमाज पर प्रतिबंध लगाने’’ की मांग की थी और पत्रकारों से बातचीत में कहा था कि सामूहिक जुमे की नमाज देश में शांति के लिए खतरा है।

read more: मोदी राज में वामपंथी उग्रवाद से प्रभावित जिलों की संख्या में 70 फीसदी कमी आई : शाह

अपर सिटी मजिस्ट्रेट कुंवर बहादुर सिंह ने सोमवार को पांडे को एक नोटिस भेजकर उनसे मामले पर सफाई मांगी थी और कहा था कि वह भड़काऊ बयान से लोगों को उकसा रही हैं।