Child's tongue was circumcised instead of operation in UP

डॉक्टर ने कर दी बड़ी लापरवाही…! बच्चे की जीभ का ऑपरेशन की जगह कर दिया खतना, परिजनों ने किया हंगामा

Child's tongue was circumcised instead of operation in UP: डॉक्टर ने बच्चे की जीभ का ऑपरेशन करने की जगह उसका खतना कर दिया।

Edited By :   Modified Date:  June 24, 2023 / 06:18 PM IST, Published Date : June 24, 2023/6:18 pm IST

Child’s tongue was circumcised instead of operation in UP : बरेली। यूपी के जिला बरेली से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक निजी अस्पताल में डॉक्टर ने बच्चे की जीभ का ऑपरेशन करने की जगह उसका खतना कर दिया। ये आरोप बच्चे के परिजनों द्वारा लगाया गया है कि बच्चे का धर्म परिवर्तन कर दिया गया। जिसकी शिकायत पीड़ित परिवार ने पुलिस थाने में की। मामले को देखते हुए पुलिस ने जांच के आदेश दिए है। परिजनों का कहना है कि जब उनको पता चला कि बच्चे की जीभ की जगह खतना किया गया है तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई।

read more : 70 साल की महिला ने ऋतिक रोशन को किया प्रपोज, जवाब में एक्टर ने किया कुछ ऐसा, हर कोई कर रहा तारीफ 

Child’s tongue was circumcised instead of operation in UP : इतना ही नहीं पीड़ित परिवारों ने अस्पताल में ही हंगामा शुरू कर दिया। जैसे ही इसकी जानकारी हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं को मिली तो वह भी अस्पताल पहुंच गए और हंगामा शुरू कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने जैसे तैसे मामले को शांत कराया। पीड़ित परिवार का कहना है कि वो बच्चे का तुतना कटवाने (जीभ का ऑपरेशन) गए थे। मगर, डॉक्टर ने खतना कर दिया। हमसे कुछ पूछा भी नहीं। डॉक्टर ने जानबूझकर बच्चे के साथ ऐसा किया है। हमारी मांग है कि आरोपी डॉक्टर के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए।

read more : सरकार ने खत्म की IPS की नौकरी, गृह मंत्रालय का बड़ा एक्शन, भ्रष्टाचार की शिकायत पर करा दी थी कारोबारी की हत्या

Child’s tongue was circumcised instead of operation in UP

वहीं, आरोपी डॉक्टर मोहम्मद जावेद खान का कहना है कि बच्चा अपने पिता के साथ पिछले रविवार को आया था। उसको यूरिन इन्फेक्शन हुआ था। इसके बाद सोमवार को बुलाया गया था। मगर, वो लोग शुक्रवार को आए और कंसल्ट लेकर सर्जरी की गई। इसके बाद उन्होंने कहा कि हम ऑपरेशन कराने नहीं आए थे। उन्होंने जो आरोप लगाए हैं वो गलत हैं। उधर, बच्चे के पिता का कहना है कि सब कुछ अंग्रेजी में लिखा था, जिसे हमें पढ़ना ही नहीं आता।

 

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें