Bahu killed Sasur: बहू ने बेरहमी से ससुर को उतारा मौत के घाट, पकड़ी गई तो बताई हैरान करने वाली वजह | bahu killed sasur

Bahu killed Sasur: बहू ने बेरहमी से ससुर को उतारा मौत के घाट, पकड़ी गई तो बताई हैरान करने वाली वजह

bahu killed sasur: उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक बहु ने अपने ससुर को मौत के घाट उतार दिया।

Edited By :   Modified Date:  January 18, 2024 / 08:02 PM IST, Published Date : January 18, 2024/8:02 pm IST

bahu killed sasur: बस्ती। उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक बहु ने अपने ससुर को मौत के घाट उतार दिया। इस खौफनाक घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है। जानकारी मुताबिक बताया जा रहा है कि बीमार ससुर की सेवा करने से परेशान होकर बहु ने इस खौफनाक घटना को अंजाम दिया। बता दें कि बहु ने ससुर के सोने के वक्त गला घोंट कर हत्या कर दी।

Read more: शुक्रवार को चमकेगी इन राशियों की किस्मत, नौकरी में मिलेगा प्रमोशन, होगी पैसों की बरसात 

जानें पूरा मामला

दरअसल, बस्ती जिले के गौर थाना क्षेत्र के छीतही गांव का मामला है। जहां 75 वर्षीय बुजुर्ग की हत्या का एसपी ने खुलासा किया। हत्याकांड का खुलासा सुनकर आपके भी पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। ये हत्याकांड किसी साजिश से कम नहीं है। बताया जा रहा है कि बुजुर्ग की छोटी बहू सावित्री ने रची थी। बीमार ससुर की सेवा करने से परेशान होकर बहू ने बीमार ससुर को लकड़ी से गला दबाकर मार दिया। इसके बाद पुलिस को गुमराह करने के लिए कंबल ओढ़े किसी अज्ञात व्यक्ति पर हत्या का आरोप लगा दिया। पहले तो पुलिस अज्ञात हत्यारे की तलाश में जुट गई।

Read more: SSB TGT Recruitment 2024: यहां निकली टीजीटी के पदों पर बंपर भर्ती, ये डिग्री वाले तुरंत करें आवेदन, जानें लास्ट डेट… 

ऐसे रची थी साजिश

bahu killed sasur: हालांकि हत्याकांड के सीन से पुलिस समझ गई कि इसे घर के किसी व्यक्ति ने अंजाम दिया है। परिजनों से कड़ाई से पूछताछ के बाद बहू सावित्री का राज खुल गया। वहीं एसपी गोपाल चौधरी ने बताया की बीते 15 जनवरी को 75 वर्षीय बुजुर्ग रामकुमार यादव की हत्या कांड का खुलासा करते हुए अभियुक्ता को अरेस्ट कर लिया गया है। पूछताछ में उस ने बताया कि उसके ससुर का स्वास्थ्य ठीक नहीं रहता था। आरोपी बहू को सेवा करनी पड़ती थी। मौत के घाट उतारने के बाद हत्या में इस्तेमाल लड़की को जला दिया। आरोपी के खिलाफ धारा 302, 201 के तहत केस दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया है।

 

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करे