Dawood Ibrahim's brother-in-law shot dead

दाऊद इब्राहिम के जीजा की गोली मारकर हत्या, शादी समारोह में शामिल होने पहुंचा था युवक

Dawood Ibrahim News : शादी समारोह में शामिल होने आए मुंबई के एक 35 वर्षीय युवक निहाल खान की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

Edited By :   Modified Date:  February 23, 2024 / 01:25 PM IST, Published Date : February 23, 2024/1:25 pm IST

लखनऊ : Dawood Ibrahim News : उत्तर प्रदेश के जलालाबाद में शादी समारोह में शामिल होने आए मुंबई के एक 35 वर्षीय युवक निहाल खान की गोली मारकर हत्या कर दी गई। निहाल खान अपने भतीजे की शादी के रिसेप्शन में शामिल होने आया था, जहां उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई। निहाल खान कोई और नहीं बल्कि भगोड़े डॉन दाऊद इब्राहिम के भाई इकबाल कासकर का बहनोई था। निहाल जलालाबाद के चेयरमैन शकील खान का साला भी था।

यह भी पढ़ें : Rahul Gandhi : लोकसभा चुनाव से पहले राहुल गांधी को लगा बड़ा झटका, इस मामले में झारखंड HC ने याचिका को किया खारिज 

Dawood Ibrahim News : बता दें कि, 2016 में निहाल कथित तौर पर शकील की भतीजी के साथ भाग गया था। हालांकि बाद में दोनों के बीच समझौता हो गया। शकील ने कहा, “निहाल 15 फरवरी को अपनी फ्लाइट मिस कर गया था और सड़क मार्ग से यहां आया था। ऐसा लगता है कि मेरा भाई कामिल अभी भी 2016 के प्रकरण को लेकर निहाल से नाराज था और बदला लेना चाहता था।”

यह भी पढ़ें : Pakhanjur Crime News: नानी के नाम पर था 1 करोड़ रुपये का बीमा.. फिर रकम हथियाने रची खौफनाक साजिश.. जानकर कांप जाएगी रूह

दाऊद इब्राहिम को लेकर आई थी बड़ी खबर

Dawood Ibrahim News : वहीं पाकिस्तान में छिपे भारत का मोस्ट वॉन्टेड आतंकवादी दाऊद इब्राहिम को जहर दिये जाने की हाल ही में खबरें सामने आई थी। उसको कराची के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इस खबर के सामने आने के बाद पाकिस्तान में फेसबुक, एक्स (पूर्व में ट्विटर), यूट्यूबर और गूगल सर्विस डाउन हो गई थी। आपको बता दें कि दाऊद पहले से ही किडनी की गंभीर बीमारी से जूझ रहा है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp