बाथरूम में नहा रही थी भाभी, नहाने के बहाने देवर भी आ गया अंदर, पति की मौत के बाद से... | Devar Attempt Rape with Bhabhi | Devar Bhabhi sexy Video

बाथरूम में नहा रही थी भाभी, नहाने के बहाने देवर भी आ गया अंदर, पति की मौत के बाद से…

बाथरूम में नहा रही थी भाभी, दरवाजे को धक्का देकर घुस आया देवर, पति की मौत के बाद से...! Devar Attempt Rape with Bhabhi

Edited By :   Modified Date:  July 31, 2023 / 12:22 PM IST, Published Date : July 31, 2023/12:20 pm IST

पीलीभीत: Devar Attempt Rape with Bhabhi देश में कड़े कानून होने के बाद भी महिलाओं के खिलाफ अत्याचार के मामले कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है। आए दिन देश के अलग—अलग हिस्सों से रेप, हत्या और लूट जैसी घटनाएं सामने आ रही है। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले से सामने आया है, जहां देवर ने भाभी के साथ हवस पूरी करने की कोशिश की है। फिलहाल मामले में पीड़िता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है।

Read More: घट सकते है एलपीजी सिलेंडर के दाम! कल से होने जा रहे ये बड़े बदलाव, आपकी जेब पर डालेंगे सीधा असर

Devar Attempt Rape with Bhabhi मिली जानकारी के अनुसार मामला बिलसंडा थाना क्षेत्र के गांव की महिला ने बताया कि उसके पति की काफी समय पहले मौत हो चुकी है। वे दोपहर के वक्त घर में बाथरूम में नहा रही थी। इसी दौरान उसका देवर दीवार फांदकर घर में घुस आया। बाथरूम में उसको बुरी नियत से पकड़कर छेड़छाड़ की। विरोध करने पर दुपट्टे से जान लेने की कोशिश की, और उसके साथ मारपीट भी की।

Surajpur News: डॉक्टर ने दवाईयों को मिलाकर ही बना दी आई फ्लू की दवा, कहा- ‘मैंने महसूस किया है मरीजों को कितनी परेशानी होती है’, जानिए क्या है पूरा मामला

इसी बीच बेटी स्कूल से घर आ गईं। आहट पाकर आरोपी धमकी देते हुए फरार हो गया। इसके बाद जब पीड़िता थाने जाने लगी तो ससुर आ गए और देवर से गलती होने की बात कहकर दोबारा ऐसा न होने को कहा।जब वो नही मानीं तो ससुर देवर ने पहले उसे पीटा बाद में बचाने आई बेटी को पीट दिया। चीखने चिल्लाने पर दोनों भाग गए। पीड़िता ने थाने पहुंचकर पुलिस को मामले की की शिकायत की है।

Read More: सड़क हादसे में भाजपा व्यापारी प्रकोष्ठ के ब्लॉक अध्यक्ष और दो बेटों की मौत, शोक में डूबा परिवार 

 

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक