Dispute between two parties over building balcony, sudden bullet fired

बालकनी बनाने को लेकर दो पक्षों के बीच हुआ विवाद, अचानक चली गोली, गंभीर रूप से घायल हुए 3 लोग

Dispute between two parties over building balcony :  उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले के खजनी क्षेत्र में रविवार को एक बालकनी बनाने को

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : July 24, 2022/9:31 pm IST

गोरखपुर : Dispute between two parties over building balcony :  उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले के खजनी क्षेत्र में रविवार को एक बालकनी बनाने को लेकर हुए विवाद में गोली चलने से तीन लोग घायल हो गए। पुलिस ने इसकी जानकारी दी ।

यह भी पढ़े : Fastrack ने लॉन्च की अपनी नई स्मार्टवॉच, ट्रैक करेगी वुमेन पीरियड्स, फीचर्स और कीमत जाने यहां 

Dispute between two parties over building balcony :  पुलिस सूत्रों के मुताबिक बस्ती जिले में तैनात पुलिस कांस्टेबल प्रमोद यादव सीमा सुरक्षा बल में तैनात अपने भाई मुन्ना यादव तथा परिवार के कुछ अन्य सदस्यों के साथ खजनी थाना क्षेत्र के मौदहामंगल गांव में अपने मकान की बालकनी का निर्माण करवा रहे थे। तभी दूसरे पक्ष के राजधारी यादव, राजनाथ यादव और सुलेमान यादव ने मौके पर पहुंचकर यह कहते हुए निर्माण कार्य का विरोध किया कि इसका निर्माण उनकी जमीन के ऊपर हो रहा है।

यह भी पढ़े : पुलिस ने 2 रेस्टोरेंट और कैफे में दी दबिश, इस हालात में 4 मैनेजरों को किया गिरफ्तार 

Dispute between two parties over building balcony :  अपर पुलिस अधीक्षक उत्तरी मनोज कुमार अवस्थी ने बताया कि विवाद बढ़ने पर दोनों पक्षों के बीच हिंसा शुरू हो गई और एक पक्ष ने गोली चलाई जिससे तीन लोग घायल हो गए और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अवस्थी ने बताया कि हालात के मद्देनजर गांव में बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। पुलिस सभी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers