‘सेक्स करके पैसा कमाओ..’ अब तक 5 लोगों से पत्नी का रेप करवा चुका है पति, पुलिस के सामने महिला ने बताई अपनी दास्तां

यहां एक महिला ने अपने पति पर गंभीर आरोप लगाया है। महिला का आरोप है कि उनका पति उन्हें देह व्यापार के धंधे में उतारकर पैसे कमाना चाहता है।

Edited By: , June 23, 2022 / 10:05 PM IST

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली से एक सनसनी खबर सामने आई है। दअरसल, यहां एक महिला ने अपने पति पर गंभीर आरोप लगाया है। महिला का आरोप है कि उनका पति उन्हें देह व्यापार के धंधे में उतारकर पैसे कमाना चाहता है। वहीं महिला के पति ने अबतक 5 लोगों से रेप करवा चुका है और उसके बदलें उन्हें पैसे भी मिले है।

ये भी पढ़ें: यहां के सरकार ने जारी की चेतावनी, बढ़ सकते है गैस के दाम, आर्थिक मामलों के मंत्री ने कहा – खतरा पैदा हो गया… 

ये सब चीजों से परेशान होकर पीड़िता ने शिकायत लेकर थाने में गुहार लगाई। महिला की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी पति ​के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है।

ये भी पढ़ें: जल्द खरीदें दोपहिया वाहन, ये कंपनी करेगी 3,000 रुपये तक की बढ़ोतरी… 

मिली जानकारी के अनुसार, मामला बारादरी थाना क्षेत्र का है। महिला ने बताया कि उनका शादी पांच साल पहले मजदूरी करने वाले से हुई थी। जिसके बाद उनका पति मजदूरी छोड़कर अब पत्नी को गलत काम करने का दबाव बना रहा है। इतना ही नहीं पति ने अब तक 5 लोगों से अपनी पत्नी का रेप करवा चुका है, जिसके बदले में उन्हें पैसे भी मिले थे। महिला ये गलत काम का विरोध करती थी तो उनका पति उनसे मारपीट करता है, यहां तक जान से मारने की भी धमकी देता है।

ये भी पढ़ें: Amazing: इंजीनियर ने कबाड़ी को बेच दिया रेल इंजन, रेलवे में मची खलबली 

महिला ने बदनामी की डर से अपने घर से भागकर अलग रह रही है लेकिन वहां भी उनका पति पहुंचकर उसे गाली गलोज और मारपीट करता है। महिला ने ये सब चीजों से परेशान होकर थाने में पति के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।