Ex MP Anil Shukla Warsi Threat to Secretary

‘जूते मारूंगा अगर मेरे पक्ष में नहीं कराया वोट’ पूर्व सांसद ने सचिव को दी खुलेआम धमकी, वायरल हुआ ऑडियो

'जूते मारूंगा अगर मेरे पक्ष में नहीं कराया वोट’ पूर्व सांसद ने सचिव को दी खुलेआम धमकी! Ex MP Anil Shukla Warsi Threat to Secretary

Edited By :   Modified Date:  March 21, 2023 / 10:35 AM IST, Published Date : March 21, 2023/10:35 am IST

कानपुरः Ex MP Anil Shukla Warsi Threat to Secretary उत्तर प्रदेश की योगी सरकार गुंडे बदमाशों पर सख्त कार्रवाई करने की बात खुलेआम कहती है, लेकिन उनके मंत्रिमंडल में ही कई नेता खुलेआम गुंडागर्दी कर रहे हैं। जी हां योगी सरकार की महिला राज्य मंत्री के पति का एक ऑडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस ऑडियो में महिला राज्य मंत्री के पति एक शख्स से गाली गालौज करते हुए सुनाई दे रहे हैं। बता दें कि महिला राज्य मंत्री के पति पूर्व में सांसद रह चुके हैं।

Read More: गांव में 35 हाथियों के दल ने मचाया उत्पात, वन विभाग ने ग्रामीणों को किया अलर्ट 

Ex MP Anil Shukla Warsi Threat to Secretary मिली जानकारी के अनुसार वायरल ऑडियो में पूर्व सांसद अपना परिचय देते हुए कह रहे हैं कि मैं अनिल शुक्ला वासी बोल रहा हूं। तुमको वोट इन 2 गांव के करवाने हैं। दिमाग ना खराब हो नहीं हो तो जूतों से मारूंगा। बताया जा रहा है कि ये धमकी कानपुर देहात के मैथा सहकारी सचिव राकेश मिश्रा को योगी सरकार में मंत्री प्रतिभा शुक्ला जी के पति दे रहे हैं, जहां ऑडियो में सचिव द्वारा गाली ना बकने की हिदायत देने पर और आग बबूला हो जा रहे हैं। दरअसल, अनिल शुक्ल वारसी पहले सांसद भी रह चुके हैं। जबकि उनकी पत्नी फिलहाल प्रदेश सरकार में राज्यमंत्री है। बावजूद इसके वे मर्यादा का उल्लंघन करने से बाज नहीं आते।

Read More: इस हालत में मिला युवक का शव, हत्या की आशंका, जांच में जुटी पुलिस 

पूर्व सांसद अनिल शुक्ल वारसी मोबाइल के जरिए सचिव को गंदी-गंदी गालियां देता रहा। लेकिन, सामने वाले शख्स ने ज्यादा कुछ नहीं कहा। बीच-बीच में वह यही बोलता रहा कि ऐसा मत बोलिए। इसके साथ ही वे प्रत्याशी ज्ञान प्रकाश के पक्ष में मिश्रा जी को वोट कराने के लिए कह रहे हैं। वहीं, 4 मिनट के ऑडियो में अनिल शुक्ल वारसी समिति के सचिव राकेश मिश्रा के साथ मारपीट गाली-गलौज से लेकर हर अभद्रता की बात करते रहे।

Read More: प्रदेशभर के सहायक शिक्षकों का प्रदर्शन जारी, वेतन विसंगति की मांग को लेकर करेंगे JD ऑफिस का घेराव

इस दौरान जब पत्रकारों ने मंत्री पति अनिल शुक्ला वासी से इस बारे में बात की तो उन्होंने कहा कि यहां उन्होंने गालियां दी। क्योंकि सचिव नशे में था और पार्टी प्रत्याशी के विरोध में काम कर रहा था। साथ ही मुझसे उल्टी-सीधी बात कर रहा था। इसके अलावा पूर्व विधायक बोले कि मैथा सहकारी समिति में बहुत अनियमितताएं हैं। ऐसे में उम्मीदवार के 5 मिनट पहले पहुंचने के बाद भी पर्चा क्यों नहीं दाखिल किया। इसकी जांच कराएंगे।

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक