Farmer shot dead in Bareilly

UP Crime News : किसान की गोली मारकर हत्या, चोरी करने आए आरोपियों ने दिया वारदात को अंजाम

Farmer shot dead in Bareilly : बरेली के ग्रामीण क्षेत्र में पीछा करने पर चोरों ने कथित रूप से गोली मारकर एक किसान की हत्या कर दी।

Edited By :   Modified Date:  December 19, 2023 / 05:45 PM IST, Published Date : December 19, 2023/5:40 pm IST

बरेली : Farmer shot dead in Bareilly : बरेली के ग्रामीण क्षेत्र में पीछा करने पर चोरों ने कथित रूप से गोली मारकर एक किसान की हत्या कर दी। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

Farmer shot dead in Bareilly : पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) मुकेश चन्द्र मिश्रा ने बताया कि सोमवार की मध्य रात्रि करीब एक बजे नवाबगंज के हरदुआ गौटिया गांव में किसान वीरेन्द्र (65) की अज्ञात व्यक्ति ने गोली मार कर हत्या कर दी। उनके अनुसार परिवार की तरफ से तहरीर लेकर जल्द घटना का खुलासा किया जाएगा। वैसे इस बारे में जब परिवार के लोगों से पूछताछ की गई तो उन्होंने किसी से भी रंजिश से इनकार किया है। वीरेंद्र के परिजनों ने बताया कि सोमवार रात लगभग एक बजे के समय उनके दरवाजे पर कुछ आहट हुई जिसके बाद वीरेंद्र ने बदमाशों का पीछा किया।

यह भी पढ़ें : ED Notice To Gauri Khan : शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान को ED ने भेजा नोटिस, इस मामले में होगी पुछताछ 

पशु चोरी करने आए थे चोर

Farmer shot dead in Bareilly : पुलिस अधीक्षक के अनुसार बदमाशों ने पकड़े जाने के डर से किसान पर गोली चला दी। इस घटना की सूचना मिलने पर पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची। पुलिस सूत्रों के अनुसार चोर किसान के जानवरों को चुराने की योजना बना रहे थे। जिन्होंने घटना को अंजाम दिया वे संख्या में चार बताए जा रहे हैं। इससे पहले आसपास में पशु चोरी की घटनाएं हो चुकी हैं। अंदेशा है कि पशु चोरों ने ही घटना को अंजाम दिया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि मामले में अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp