Massive Fire in Hospital

अस्पताल में लगी भीषण आग, मची अफरातफरी, डॉक्टर समेत तीन की मौत

Massive Fire in Hospital: अस्पताल में जबरदस्त आग लग गयी जिससे इस घटना में जल कर एक चिकित्सक समेत तीन लोगों की मौत हो गयी

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:16 PM IST, Published Date : October 5, 2022/10:40 pm IST

आगरा। Massive Fire in Hospital: उत्तर प्रदेश के आगरा में बुधवार की सुबह एक अस्पताल में जबरदस्त आग लग गयी जिससे इस घटना में जल कर एक चिकित्सक समेत तीन लोगों की मौत हो गयी । पुलिस ने इसकी जानकारी दी । पुलिस ने बताया कि आग की चपेट में आने से अस्पताल की दूसरी मंजिल पर रहने वाले चिकित्सक तथा उनके बेटे और बेटी की मौत हो गयी । उन्होंने बताया कि चिकित्सक की पत्नी और एक अन्य बेटा अस्पताल में भर्ती हैं जहां उनकी हालत नाजुक है।

‘आदिपुरुष’ पर गरमाए अयोध्या के मुख्य पुजारी, फिल्म पर तत्काल प्रतिबंध लगाने की मांग की, कहा- रावण का स्वरूप… 

अस्पताल के संचालक समेत दोनों बच्चे की मौत

Massive Fire in Hospital: उन्होंने बताया कि मरने वाले की पहचान अस्पताल के संचालक डॉ राजन सिंह उनके बेटे ऋषि और बेटी शालू के रूप में हुयी है । उन्होंने बताया कि डॉक्टर सिंह अपने परिवार के साथ अस्पताल इमारत की दूसरी मंजिल पर रहते थे । पुलिस ने बताया कि आग की सूचना मिलते ही पुलिस और दमकल विभाग की टीम घटनास्थल पर पहुंची और तत्काल आग बुझाने का प्रयास शुरू किया। उन्होंने बताया कि दमकलकर्मियों ने आग बुझाने के साथ-साथ अस्पताल में फंसे लोगों को निकाल भी रहे थे और उन्होंने चार लोगों को मौके से बचा भी लिया।

पलक झपकते ही चली गई 5 लोगों की जान, मची अफरातफरी, जानें मामला 

आग लगने के कारणों का नहीं हुआ खुलासा

Massive Fire in Hospital: दमकल विभाग ने बताया कि दूसरी मंजिल पर चिकित्सक और उनके परिवार के फंसे होने की सूचना मिलने के बाद दमकल टीम ने उन्हें बचाने का प्रयास किया लेकिन तब तक वे आग की चपेट में आ गये थे जिससे उनकी मौत हो गयी। घटना की जानकारी मिलते ही वरिष्ठ पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे और मरीजों को बाहर निकालकर दूसरे अस्पतालों में भेजा गया। उन्होंने बताया कि फिलहाल आग लगने के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है। शाहगंज थाने के पुलिस निरीक्षक जसवीर सिंह सिरोही ने बताया कि चार लोगों को गंभीर हालत में अस्पताल से निकालकर एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।