Avadh-Assam Express Train Fire

Avadh-Assam Express Train Fire: ट्रेन में लगी भीषण आग, जान बचाने बोगी से कूदे पैसेंजर, जानें पूरा मामला

Avadh-Assam Express Train Fire: ट्रेन में लगी भीषण आग, जान बचाने बोगी से कूदे पैसेंजर, जानें पूरा मामला

Edited By :   Modified Date:  November 14, 2023 / 07:40 AM IST, Published Date : November 14, 2023/7:37 am IST

Avadh-Assam Express Train Fire: उत्तर प्रदेश। एक तरफ जहां देशभर में दिवाली की धूम देखने को मिली तो वहीं, कुछ जगहों पर हादसे भी हुए। कहीं, पटाखों की वजह से आग लगी तो कही, सिलेंडर ब्लॉस्ट हुए। इसी बीच लालगढ़ में डिब्रूगढ़ जाने वाली अवध-असम एक्सप्रेस ट्रेन के कोच में आग लग गई।

Read more: Accident in Bhilai Steel Plant: भिलाई स्टील प्लांट में फिर हुआ बड़ा हादसा, SMS-3 में भयानक विस्फोट से मजदूर झुलसा

बताया जा रहा है क‍ि ट्रेन में अवैध तरीके से पटाखे ले जाए जा रहे थे। तभी स‍िगरेट की वजह से पटाखों में आग लग गई। हालांकि इस हादसे में क‍िसी प्रकार की जनहानि नहीं हुई औरआग पर काबू पा ल‍िया गया। चलती ट्रेन में आग लगने से हड़कंप मच गया। ट्रेन में बैठे यात्रियों ने चलती ट्रेन से कूदकर अपनी जान बचाई, इस दौरान कई यात्रियों को मामूली चोट आई है।

Read more: MP Assembly Elections 2023: चुनाव से तीन पहले बीजेपी को लगा जोरदार झटका, दिग्गज भाजपा नेत्री समेत 40 कार्यकर्ता कांग्रेस में शामिल 

मिली जानकारी के अनुसार, अवध-असम एक्सप्रेस जैसे ही बरेली जंक्शन पहुंचने वाली थी इसी दौरान एस-2 कोच में अचानक आग लग गई। ट्रेन में आग की सूचना मिलते ही अग्निशमन विभाग के अफसर फायर ब्रिगेड की गाड़ी के साथ रेलवे स्टेशन पर पहुंच गए, जहां पर अग्निशमन विभाग के कर्मचारियों ने तत्काल ही आग पर काबू पा लिया गया।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें