Accident in Bhilai Steel Plant

Accident in Bhilai Steel Plant: भिलाई स्टील प्लांट में फिर हुआ बड़ा हादसा, SMS-3 में भयानक विस्फोट से मजदूर झुलसा

Accident in Bhilai Steel Plant: भिलाई स्टील प्लांट में फिर हुआ बड़ा हादसा, SMS-3 में भयानक विस्फोट से मजदूर झुलसा

Edited By :   Modified Date:  November 13, 2023 / 08:00 PM IST, Published Date : November 13, 2023/7:57 pm IST

Accident in Bhilai Steel Plant: भिलाई। छत्तीसगढ़ के भिलाई स्टील प्लांट में बड़ा हादसा हो गया। यह हादसा भिलाई स्टील प्लांट के SMS-3 में हुआ है, जिसमें एक कर्मी की बुरी तरह झुलसने की खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि BSP के SMS 3 के स्लैग यार्ड में थिम्बल से स्लैग को पलटते समय विस्फोट हुआ, जिसमें कर्मचारी बुरी तरह झुलस गया।

Read more: MP Assembly Elections 2023: चुनाव से तीन पहले बीजेपी को लगा जोरदार झटका, दिग्गज भाजपा नेत्री समेत 40 कार्यकर्ता कांग्रेस में शामिल 

फिलहाल अस्पताल में कर्मचारी का इलाज जारी है। मिली जानकारी के अनुसार, बताया जा रहा है कि ये हादसा शाम करीब 5 बजे के आस-पास हुआ है। बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है, जब ऐसा मामला सामने आया हो। इससे पहले भी स्टील प्लांट में कई बड़े हादसे हो चुके हैं।

Read more: Threat to kill Saurabh Sharma: चुनाव प्रचार किया तो जान से मार दूंगा..! भाजपा प्रत्याशी के भाई ने कांग्रेस नेता को दी जान से मारने की धमकी

अभी कुछ दिन पहले ही भिलाई इस्पात संयंत्र के ब्लास्ट फर्नेस-6 की गैलरी ढह गई थी। अचानक गैलरी गिर जाने से मौके पर हड़कंप मच गया था। वहीं, एक बार मजदूर पर पिघलता हुआ स्टील गिरने से एक मजदूर बुरी तरह झुलस गया था।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें