भारी बारिश के बीच करंट लगने से पांच लोगों की मौत, मृतकों में तीन बच्चे शामिल | Five killed in Ghaziabad due to electrocution amid heavy rains

भारी बारिश के बीच करंट लगने से पांच लोगों की मौत, मृतकों में तीन बच्चे शामिल

गाजियाबाद में भारी बारिश के बीच करंट लगने से पांच लोगों की मौत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:41 PM IST, Published Date : September 1, 2021/4:30 pm IST

गाजियाबाद। Five killed in Ghaziabad : गाजियाबाद में बुधवार को तीन बच्चों समेत पांच लोगों की करंट लगने से मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। घटना सिहानी गेट थाना क्षेत्र के राकेश मार्ग स्थित तेन सिंह पैलेस के पास गली नंबर तीन की है।

read more: कार्रवाई के बीच हांगकांग की शीर्ष गायिका को कन्सर्ट के लिये नहीं मिली जगह

Five killed in Ghaziabad : एक किराने की दुकान को धूप और बारिश से बचाने के लिए एक टिन का छप्पर लगाया गया था। बुधवार की सुबह लगातार बारिश के कारण बिजली के मीटर से जुड़ा तार छप्पर के संपर्क में आ गया। दुकान से कुछ खरीदने गए दो बच्चों ने टिन के छप्पर को थामने वाले लोहे के खंभे को छुआ और करंट लगने से उनकी मौत हो गई। तीन लोगों ने उनकी मदद करने की कोशिश की लेकिन खुद झटका लगने से वे नीचे गिर पड़े।

read more: एनटीपीसी की ओड़िशा में दर्लीपली बिजलीघर की दूसरी इकाई चालू

पुलिस अधीक्षक (एसपी) निपुण अग्रवाल ने बताया कि उन्हें पास के अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मृतकों की पहचान जानकी (35), उसकी बेटी शुभी (तीन), सिमरन (11), लक्ष्मी शंकर (24) और खुशी (10) के रूप में हुई है। अग्रवाल ने बताया कि मामले की जांच के बाद कार्रवाई शुरू की जाएगी।