Gangrape latest news hindi : Four booked for gang rape in Sultanpur

अपहरण के बाद चार पहिया वाहन में 4 लोगों ने किया बलात्कार, फिर सुनसान जगह पर महिला को फेंका

उत्तर प्रदेश में सुलतानपुर जिले के एक गांव में एक महिला के साथ कथित सामूहिक बलात्कार के मामले में पुलिस ने चार लोगो के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:11 PM IST, Published Date : August 19, 2021/3:16 am IST

सुलतानपुर(उप्र), 19 अगस्त (भाषा) Gangrape latest news hindi :उत्तर प्रदेश में सुलतानपुर जिले के एक गांव में एक महिला के साथ कथित सामूहिक बलात्कार के मामले में पुलिस ने चार लोगो के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि दोस्तपुर थाना क्षेत्र के महनिया गांव में मंगलवार देर रात चार लोग एक महिला को चार पहिया वाहन से फेंककर फरार हो गए। ग्रामीणों ने बेहोशी हालत में महिला के मिलने की जानकारी पुलिस को दी।

read more: 2021-22 की पहली तिमाही के लिए लाइसेंस शुल्क का भुगतान किया: वोडाफोन आइडिया

Four booked for gang rape : पुलिस ने मौके पर पहुंच कर महिला को अस्पताल में भर्ती कराया। महिला की तहरीर पर पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ दोस्तपुर थाने में सामूहिक बलात्कार का मुकदमा दर्ज किया है। दोस्तपुर थाने के सब इंस्पेक्टर सैय्यद नियाजी हुसैन ने बताया कि मंगलवार की रात लगभग 11 बजे एक महिला को बेहोशी हालत में ग्रामीणों ने सड़क के किनारे पड़ा देखा और पुलिस को इसकी सूचना दी।

read more: रूस लंबे समय से संबंधों के कारण तालिबान की जीत के लिए तैयार था

महिला ने होश आने पर बताया कि वह अम्बेडकर नगर जिले के बेवाना थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली है। पीड़िता की तहरीर पर अम्बेडकर नगर जिले के कुटिया गांव निवासी रवींद्र, कवींद्र, धर्मेंद्र एवं पंकज के खिलाफ सामूहिक बलात्कार का मुकदमा दर्ज किया गया है।

read more: केंद्रीय मंत्री वीरेंद्र खटीक ने कहा लोकसभा सत्र में विपक्ष ने नहीं करने दिया काम, विपक्ष नहीं चाहता OBC-SC के मंत्रियों को देश जाने

Four booked for gang rape : पीड़ित महिला का आरोप है कि वह रात में शौच के लिये निकली थी। चारों लोगों ने उसका अपहरण कर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया और उसे एक सुनसान जगह पर फेंक दिया।

 
Flowers