Four people including Sapna Choudhary accused of cheating

सपना चौधरी समेत चार लोगों पर धोखाधड़ी मामले का आरोप, 12 दिसंबर को होगी अगली सुनवाई

सपना चौधरी समेत चार लोगों पर धोखाधड़ी मामले का आरोप, 12 दिसंबर को होगी अगली सुनवाई! Four people including Sapna Choudhary accused of cheating

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:25 PM IST, Published Date : November 4, 2022/11:44 pm IST

लखनऊ: Sapna Choudhary accused of cheating लखनऊ के अपर मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी की अदालत ने शुक्रवार को नृत्य कलाकार सपना चौधरी और चार अन्य आरोपियों के खिलाफ धोखाधड़ी के एक मामले में आरोप तय किये। मामले की अगली सुनवाई 12 दिसंबर को होगी। अभियोजन पक्ष के अनुसार अपर मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी शांतनु त्यागी ने शुक्रवार को सपना चौधरी और चार अन्य आरोपियों जुनैद अहमद, इवाद अली, अमित पांडेय व रत्नाकर उपाध्याय के खिलाफ भारतीय दंड संहिता 406 (किसी के विश्वास का आपराधिक हनन) और 420 (धोखाधड़ी) के तहत आरोप तय किये हैं। उन्होंने बताया कि शुक्रवार को अदालत के समक्ष सपना चौधरी समेत सभी अभियुक्त उपस्थित रहे।

Read More: ग्वालियर में बढ़ा डेंगू का खतरा, 24 घंटे में मिले इतने नए मरीज, स्वास्थ्य विभाग ने जारी किया अलर्ट 

Sapna Choudhary accused of cheating गौरतलब है कि इस मामले में सब इंस्पेक्टर (उप निरीक्षक) फिरोज खान ने 14 अक्टूबर 2018 को आशियाना थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई थी। प्राथमिकी के अनुसार सपना और अन्य कलाकारों द्वारा 13 अक्टूबर, 2018 को स्मृति उपवन में दोपहर से रात्रि 10 बजे तक सपना समेत अन्य कलाकारों का कार्यक्रम था, जिसके लिए प्रति व्यक्ति तीन सौ रुपये में ऑनलाइन व ऑफलाइन टिकट बेचा गया था। इस कार्यक्रम को देखने के लिए हजारों टिकट धारक मौजूद थे, लेकिन रात्रि 10 बजे तक सपना चौधरी नहीं आई तो लोगों ने हंगामा कर दिया। प्राथमिकी के मुताबिक टिकट धारकों को टिकट के पैसे भी वापस नहीं किए गए।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक