BSNL increased the tension of jio, airtel

BSNL के इस धांसू प्लान ने बढ़ाई jio, airtel की टेंशन, इतने सस्ते में मिलेगा ये सबकुछ

BSNL के इस धांसू प्लान ने बढ़ाई jio, airtel की टेंशन, इतने सस्ते में मिलेगा ये सबकुछ : bsnl cheap recharge plan

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:32 PM IST, Published Date : June 27, 2022/3:24 pm IST

BSNL Recharge Plans : नई दिल्ली। BSNL, Jio, Airtel. Idea और vodafone समय-समय पर अपने यूजर्स के लिए नए-नए प्लान्स पेश करते रहते हैं। कुछ सस्ते तो कुछ ज्यादा बेनिफिट्स वाले। ऐसा ही एक प्लान BSNL अपने यूजर्स के लिए लेकर आया है। दरअसल, BSNL अपने यूजर्स के लिए मात्र 107 रुपये वाला नया प्रीपेड प्लान लेकर आया है। बीएसएनएल के इस प्रीपेड प्लान के तहत आपको फ्री कॉलिंग, मैसेजिंग, डेटा जैसी कई सुविधाएं दी जाती हैं। इसका उपयोग तब तक किया जा सकता है जब तक कि इसकी कॉल वैल्यू या वैधता अवधि समाप्त न हो जाए। तो चलिए हम आपको इस प्लान के बारे में जानकारी देते हैं।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

बता दें BSNL के इस प्लान के तहत आपको प्रीपेड, मोबाइल से मोबाइल वॉयस कॉल, मोबाइल से लैंड लाइन वॉयस कॉल, विभिन्न सप्लीमेंटरी सर्विसिस जैसे- सीएलआईपी, एसएमएस, कॉल अग्रेषण, कॉल प्रतीक्षा, वॉयस मेल जैसी सेवाएं प्रदान करता है।

Read More : इश्क में पागलपन की हदें पार कर गई ये लड़की, करवा लिया लिंग परिवर्तन, अब…

50 दिन की वैधता के देता है ये प्लान

BSNL ने 107 रुपये के रिचार्ज को प्लान एक्सटेंशन की कैटेगरी में अपनी वेबसाइट पर रखा है। ये प्लान आपको 50 दिनों की वैधता अवधि प्रदान करता है। इसके अनुसार अगर आप इस प्लान से अपना नंबर रिचार्ज करते हैं तो आपको इंटरनेट के लिए 3GB डेटा और कॉलिंग के लिए 200 मिनट का डेटा मिलेगा। इसके साथ ही आपको BSNL Tunes की सुविधा भी 50 दिनों के लिए मुफ्त में उपलब्ध होगी। यदि आप एक BSNL यूजर हैं और प्रीपेड पर खाते की शेष राशि की जांच करने के बारे में नहीं जानते हैं तो आपको 123 डायल करना होगा और आईवीआरएस निर्देशों का पालन करना होगा।

Read More : हर घर को 300 यूनिट बिजली फ्री, स्वास्थ्य और शिक्षा को लेकर यहां की सरकार ने किया बड़ा ऐलान

अन्य टेलीकॉम की तुलना में किफायती प्लान

बता दें BSNL अन्य टेलीकॉम कंपनियों के मुकाबले सबसे सस्ता प्रीपेड रिचार्ज प्लान उपलब्ध करा रही है। अन्य प्लान की तुलना में बीएसएनएल का प्लान ज्यादा किफायती है। Jio के 155 रुपये वाले प्लान की बात करें तो 2 जीबी डेटा प्रदान करता है और 28 दिनों की वैधता अवधि के लिए आता है। प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 300 एसएमएस भी मिलते हैं, साथ ही आपको Jio ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन दिया जाता है।

Read More : मोदी सरकार की इस योजना में हुआ बड़ा बदलाव, अगर चाहिए 6000 रुपये तो जान लें ये नए नियम

 
Flowers