पुलिस से मुठभेड़ के बाद माफिया अतीक अहमद का 'करीबी' इनामी अपराधी गिरफ्तार |

पुलिस से मुठभेड़ के बाद माफिया अतीक अहमद का ‘करीबी’ इनामी अपराधी गिरफ्तार

पुलिस से मुठभेड़ के बाद माफिया अतीक अहमद का 'करीबी' इनामी अपराधी गिरफ्तार

:   Modified Date:  March 26, 2023 / 05:43 PM IST, Published Date : March 26, 2023/5:43 pm IST

फतेहपुर (उप्र), 26 मार्च (भाषा) उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में रविवार तड़के पुलिस से कथित तौर पर हुई मुठभेड़ के दौरान पैर में गोली लगने से घायल हुए 25 हजार रुपये के एक इनामी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने उसके माफिया अतीक अहमद का नजदीकी होने का दावा किया है।

पुलिस अधीक्षक (एसपी) राजेश कुमार सिंह ने बताया कि रविवार तड़के करीब पौने पांच बजे मुखबिर की सूचना पर खखरेरू थाना पुलिस और स्वाट टीम ने कुल्ली गांव के जंगल में काले बाबा की मजार के पास 25 हजार रुपये के इनामी हिस्ट्रीशीटर मोहम्मद जर्रार अहमद (44) की घेराबंदी की। पुलिस के ललकारने पर अहमद ने पुलिस पर गोली चला दी।

उन्होंने बताया कि पुलिस की जवाबी कार्रवाई में अहमद के दायें पैर में गोली लगी है, जिससे वह घायल होकर गिर गया। उन्होंने बताया कि बाद में उसे गिरफ्तार कर लिया गया और इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सिंह ने कहा, ”मोहम्मद जर्रार अहमद, माफिया अतीक अहमद का नजदीकी साथी है और उसके खिलाफ आधा दर्जन संगीन अपराधों के मामले दर्ज हैं।”

एसपी ने बताया कि जर्रार अहमद का भाई मोहम्मद अहमद भी 25 हजार रुपये का इनामी बदमाश है। उन्होंने बताया कि उसे कुछ दिन पूर्व गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है। उन्होंने कहा कि इन दोनों ने एक तालाब को अवैध रूप से पाटकर उस पर मकान बना लिया था, जिसे बुलडोजर चलाकर गिरवा दिया गया है।

भाषा सं सलीम दिलीप

दिलीप

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers