Five-year-old innocent murdered after rape

Girl Child Rape In UP : पांच साल की मासूम की दुष्कर्म के बाद हत्या, आरोपी ने इस वजह से दिया वारदात को अंजाम

Girl Child Rape In UP : एक युवक से बदला लेने के लिए आरोपी ने उसकी पांच साल की मासूम से दुष्कर्म कर उसकी हत्या कर दी है। पुलिस ने इस वारदात को

Edited By :   Modified Date:  August 26, 2023 / 03:52 PM IST, Published Date : August 26, 2023/3:52 pm IST

लखनऊ : Girl Child Rape In UP :  आज के समय में देश के कई राज्यों से दुष्कर्म और अन्य अपराधों से जुड़ी कई चौंकाने वाले मामले सामने आते रहते हैं। ऐसा ही एक चौंकाने वाला मामला यूपी के वाराणसी से सामने आया है। यहां एक युवक से बदला लेने के लिए आरोपी ने उसकी पांच साल की मासूम से दुष्कर्म कर उसकी हत्या कर दी है। पुलिस ने इस वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी संजय वनवासी उर्फ पंडित को गिरफ्तार कर किया है।

यह भी पढ़ें : Viral Video : टॉयलेट सीट से आ रहीं थी डरावनी आवाजें, ढक्कन हटाते ही शख्स के उड़े होश, वीडियो हुआ वायरल 

झाड़ियों में मिला शव

Girl Child Rape In UP :मिली जानकारी के अनुसार, चंदौली निवासी दोना पत्तल बेचने वाला एक परिवार 14 अगस्त की रात काशी रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर दो-तीन पर सोया था। देर रात जब बच्ची के पिता की नींद खुली तो उनकी बच्ची गायब थी। उन्होंने इधर-उधर ढूंढा पर उसका कहीं कुछ पता नहीं चल सका। फिर 15 अगस्त की सुबह बच्ची का शव राजघाट पल के ढलान के समीप झाड़ियों पर पड़ा मिला।

आरोपी ने कबूला अपना जुर्म

Girl Child Rape In UP : घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू की। पुलिस ने 24 संदिग्धों को पकड़ा और उनका DNA जांच के लिए भेजा। इसके बाद पुलिस ने संजय वनवासी नाम के युवक से सख्ती से पूछताछ की गई तो वह टूट गया और उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया। आरोपी ने बताया कि रात में सोते समय वह बच्ची को उठाकर ले गया था। फिर उसके साथ रेप कर हत्या कर दी।

यह भी पढ़ें : MP Weather Update: मानसून सिस्टम कमजोर पड़ने से रुका झमाझम का दौर, बढ़ेगा पारा, जानें आने वाले दिनों का हाल 

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

Girl Child Rape In UP : इस मामले पर डीसीपी काशी आरएस गौतम ने बताया कि अभियुक्त ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। मृतक बच्ची का पिता पारस वनवासी अपने साथियों के मिलकर उसे पत्ता बेचने के दौरान परेशान करता था और उसका पैसा, मोबाइल ले लेता था। जिस कारण वह हमेशा उसके परिवार से बदला लेने की नियत और रंजिश रखता था। बच्ची से रेप और हत्या की घटना बदलने की भावना को लेकर की गई थी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें