girl found in such condition on roadside, people keep making videos

Video: सड़क किनारे इस हाल में कराहती रही मासूम, लोग बनाते रहे वीडियो

girl found in such condition on roadside, people keep making videos: Video: सड़क किनारे इस हाल में कराहती रही मासूम, लोग बनाते रहे वीडियो

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:16 PM IST, Published Date : October 25, 2022/12:09 pm IST

लखनऊ। girl found in such condition on roadside : आजकल लोग इतने डिजिटल हो गए हैं कि हर जगह, हर परिस्थिति को अपने कैमरे में कैद करना चाहते हैं। कई बार इंसान की इंसानियत इतनी गिर चुकी है कि लोग एक-दूसरे की सहायता करने के बजाय उसके साथ घटी घटना को रिकॉर्ड करते हैं। ऐसा ही एक मामला उत्तरप्रदेश से सामने आया है। यूपी के कन्नौज के गुरसहायगंज में रविवार को सड़क के किनारे एक 12 साल की बच्ची खून से लथपथ बदहवास हालत में पड़ी हुई थी। इस दरान वहां बहुत से लोग मौजूद थे लेकिन किसी ने उस बच्ची की मदद नहीं की। इसकी बजाय सबने उसका वीडियो बनाना शुरू कर दिया।

Read More : अब तक 465 बार शादी कर चुकी है ये अभिनेत्री, एक बार फिर बनने वाली है दुल्हन, फैंस ने कही ये बात

मिली जानकारी के अनुसार कन्नौज के गुरसहायगंज में रविवार को सड़क किनारे एक 12 साल की बच्ची लहूलुहान बदहवास हालत में पड़ी दर्द से कराह रही थी। इस घटना का के वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि बच्ची मदद के लिए लोगों को आवाज लगा रही थी, लेकिन वहां खड़ा कोई शख्स उसकी मदद को आगे नहीं आया है।

Read More : सिल्वर शिमरी साड़ी में जाह्नवी कपूर ने दिखाई मदहोश कर देने वाली अदाएं, देखें लेटेस्ट तस्वीरें

पुलिस वाले ने दिखाई इंसानियत

हालांकि इस मामले में पुलिस को सूचना मिलते ही चौकी इंचार्ज मनोज पांडेय मौके पर पहुंचे। इसके बाद उन्होंने बच्ची को गोद मे उठाया और सड़क की तरफ दौड़ पड़े। चौकी इंचार्ज ने रास्ते से निकल रहे एक ऑटो को रुकवाकर बच्ची को अस्पताल ले गए। अस्पताल में बच्ची का इलाज जारी है। कई घंटे बीतने के बाद भी बच्ची की हालत में ज्यादा सुधार नहीं आया है।

Read More : Solar Eclipse 2022: ऐसे लोग भूलकर भी न देखें सूर्य ग्रहण, वरना पूरे परिवार को भुगतना पड़ेगा भारी नुकसान

कांग्रेस ने पोस्ट शेयर कर उठाया सवाल

इस घटना का वीडियो शेयर कर कांग्रेस ने सवाल उठाया है। दरअसल, इस घटना का वीडियो उत्तर प्रदेश कांग्रेस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर सवाल किया है कि आखिर कब पकड़ा जाएगा मासूम का गुनहगार। कांग्रेस ने पोस्ट में लिखा है कि ‘कन्नौज में खून से लथपथ एक मासूम बच्ची सड़क किनारे तड़पती रही लेकिन लोग तमाशबीन बने वीडियो बनाने में जुटे रहे। ऐसे में एक पुलिसकर्मी द्वारा उसे गोद में उठाकर अस्पताल ले जाया गया। पुलिसकर्मी का कृत्य प्रशंसनीय है, लेकिन, सवाल कि इस मासूम का गुनहगार कौन है? और कब पकड़ा जाएगा?’

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers