groom got epilepsy after marry

सात फेरे के बाद अजीब हरकत करने लगा दूल्हा, देखकर दुल्हन को आया सदमा, मामला जानकर आप भी रहा जाएंगे हैरान

सात फेरे के बाद अजीब हरकत करने लगा दूल्हा, देखकर दुल्हन को आया सदमा! groom got epilepsy after marry

Edited By :   Modified Date:  February 19, 2024 / 10:17 PM IST, Published Date : February 19, 2024/10:17 pm IST

बुलंदशहर: groom got epilepsy after marry इस समय में देश में शादियों के सीजन चल रहा है और ऐसे में शादियों के कई प्रकार के खबर सोशल मीडिया पर आता रहता है। कई बार ऐसी घटनाएं सामने आता है जो हैरान कर देता है। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से सामने आया है। जहां एक दूल्हे की हरकत देखकर दुल्हन हैरान रह गई। बताया जा रहा है कि सात फेरे लेने के बाद दूल्हे की हालत देखकर दुल्हन ससुराल जाने से इनकार कर दी।

Read More: Rickshaw driver set out find bride: ‘मुझसे शादी करोगी’, अनोखे अंदाज में दुल्हन ढूंढने निकला रिक्शा चालक, देखकर हैरान रह गए लोग 

groom got epilepsy after marry जानकारी के अनुसार, मामला नरसेना थाना क्षेत्र का है। यहां रहने वाली एक युवती की बारात दिल्ली से चार दिन पहले आई थी। गांव में शादी का समारोह चल रहा था। शादी अच्छे से संपन्न भी हुआ और दूल्हा दुल्हन दोनों सात फेरे भी लिए। जिसके कुछ देर बाद दूल्हे को मिर्गी आ गया। इस पर दुल्हन पक्ष के लोग बिफर पड़े। दुल्हन ने भी दूल्हे के साथ जाने से इनकार कर दिया।

Read More: Air Alliance Flight Services: हवाई यात्री कृपया ध्यान दें…! सप्ताह में मात्र तीन दिन मिलेगी इस रूट की फ्लाइट

दूल्हे पक्ष के लोगों ने काफी मान मनौव्वल किया, लेकिन बात नहीं बनी। बाद में दोनों पक्ष के बड़े बुजुर्गों ने बैठकर आपसी सुलह समझौता कर लिया, जिसमें दुल्हन पक्ष को डेढ़ लाख रुपये और दहेज में दिया गया सामान वापस देने पर सहमति बन गई। बिना दुल्हन लिए ही बारात वापस लौट गई। शादी के कुछ घंटे बाद ही रिश्ता टूटने पर युवती भी सदमे में है। इसके अगले दिन दूल्हे पक्ष के कुछ लोग युवती के घर पहुंचे और दूल्हे को पहली बार दौरे आने का हवाला देते हुए दुल्हन को भेजने की बात कही। जिस पर दुल्हन पक्ष के लोगों ने मेडिकल चेकअप की मांग रख दी।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp