राजधानी में लड़की का हाईवोल्टेज ड्रामा, बीच चौराहे कैब ड्राइवर की जमकर पिटाई, तमाशा देखती रही पुलिस, वीडियो वायरल | High voltage drama of girl in the capital, cab driver beating fiercely in the middle of the crossroads,

राजधानी में लड़की का हाईवोल्टेज ड्रामा, बीच चौराहे कैब ड्राइवर की जमकर पिटाई, तमाशा देखती रही पुलिस, वीडियो वायरल

राजधानी लखनऊ के बाराबिरवा चौराहे पर शुक्रवार रात युवती द्वारा कार चालक युवक सआदत अली की जमकर पिटाई की गई।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:24 PM IST, Published Date : August 2, 2021/3:30 pm IST

लखनऊ। Girl beating cab driver in Lucknow : राजधानी लखनऊ के बाराबिरवा चौराहे पर शुक्रवार रात युवती द्वारा कार चालक युवक सआदत अली की जमकर पिटाई की गई। इस मामले में सोमवार सुबह तीसरा वीडियो सामने आने से घटना में नया मोड़ आ गया है। जिसमें कार चालक सआदत अली बेगुनाह दिख रहा है। सारी गलती युवती की दिख रही है।

ये भी पढ़ें:किराये पर रह रहे लोगों को जल्द मकान खाली करने पड़ सकते हैं, रोक को आगे नहीं बढ़ाएगा बाइडन प्रशासन

Girl beating cab driver in Lucknow  : कानपुर रोड की तरफ से आ रहे चालक की वैगनआर कार के सामने सड़क पार कर रही युवती एकाएक खुद खड़ी हो गई। उसे कार की टक्कर भी नहीं लगी। इसके बाद भी वह चालक के पास पहुंची। उसका मोबाइल छीनकर सड़क पर पटककर तोड़ दिया और उसे कार से बाहर निकाला और पीटने लगी। वह उछल-उछलकर चौराहे पर सआदत अली पर तमाचे पर तमाचे बरसाए जा रही थी। चौराहे पर जाम लग गया। करीब 15 मिनट तक युवती सआदत अली को पीटती रही।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by IBC24 News (@ibc24.in)

ये भी पढ़ें: गैरवरीय इंडोनेशियाई जोड़ी ने महिला युगल बैडमिंटन में चीन की जोड़ी को हराकर स्वर्ण पदक जीता

चौराहे पर तैनात ट्रैफिक पुलिस कर्मी भी युवती के चंगुल से सआदत अली को छुड़ाने की हिम्मत नहीं जुटा पा रहे थे। वहीं, चौराहे पर खड़े राहगीर युवती द्वारा सआदत अली की पिटाई का वीडियो मोबाइल पर बनाते रहे। बचाव में सआदत अली के भाई दाउद और इनायत अली पहुंचे। तो युवती ने उन्हें भी पीटा। बवाल की सूचना पर कृष्णानगर पुलिस पहुंची। पुलिस ने भी बेगुनाह सआदतअली और उसके भाइयों के खिलाफ शांति भंग की कार्यवाही की और युवती को बेगुनाह बताकर छोड़ दिया।

ये भी पढ़ें: यहां 16 अगस्त से खुलेंगे स्कूल, 1 सितंबर से कॉलेज-विश्वविद्यालय खोले जाएंगे, 5 अगस्त से होंगे एडमिशन

14 अगस्त तक आतंकियों को रिहा करो वरना बम से उड़ा देंगे हनुमान मंदिर को, धमकी मिलने के बाद पुलिस अलर्ट

 
Flowers