फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के विरोध में हिंदू संगठन ने किया प्रदर्शन, फिल्म पर प्रतिबंध लगाने की मांग |

फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के विरोध में हिंदू संगठन ने किया प्रदर्शन, फिल्म पर प्रतिबंध लगाने की मांग

वाराणसी में बृहस्पतिवार को फिल्म अभिनेता आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के विरोध में सनातन रक्षक सेना के पदाधिकारियों ने प्रदर्शन करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से फिल्म पर प्रदेश भर में प्रतिबंध लगाने की मांग की।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : August 11, 2022/3:20 pm IST

Hindu outfit protests against ‘Laal Singh Chaddha’: वाराणसी, 11 अगस्त ।  वाराणसी में बृहस्पतिवार को फिल्म अभिनेता आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के विरोध में सनातन रक्षक सेना के पदाधिकारियों ने प्रदर्शन करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से फिल्म पर प्रदेश भर में प्रतिबंध लगाने की मांग की।

सनातन रक्षक सेना के पदाधिकारियों और समर्थकों ने भेलूपुर स्थित आईपी विजया मॉल के सामने विरोध प्रदर्शन करते हुए नारेबाजी की। प्रदर्शन की सूचना पर पहुंची पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को समझा बुझा कर शांत कराया।

read more: ब्यूटी पार्लर में लाखों रुपए खर्च करने के बाद महिला बन गई “छिपकली”, जानिए पूरा मामला

सनातन रक्षक सेना के युवा मोर्चे के प्रदेश अध्यक्ष चन्द्र प्रकाश सिंह और उपाध्यक्ष अरुण पांडेय ने आरोप लगाया कि अभिनेता आमिर खान अपनी फिल्मों में हमारे देवी देवताओं का मजाक उड़ाते हैं। वे सनातन धर्म के विद्रोही हैं।’’

उन्होंने कहा, ‘‘हम सब सनातनी उनकी फिल्मों को अपने देश में नहीं चलने देंगे।’’

read more: फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के विरोध में हिंदू संगठन ने किया प्रदर्शन

उन्होंने कहा, ‘‘हम घर घर जा कर लोगों से आमिर खान की फिल्मों का बहिष्कार करने का अनुरोध करेंगे। साथ ही हम प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से अनुरोध करते हैं कि वे फिल्म पर प्रतिबंध लगाएं।’’

 

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)