HR manager used to loot

मल्टीनेशनल कंपनी का HR मैनेजर निकला चैन स्नेचिंग का आरोपी, 45 हजार रुपये थी तनख्वाह

Edited By :   Modified Date:  March 12, 2023 / 03:51 PM IST, Published Date : March 12, 2023/3:51 pm IST

HR manager used to loot: पुलिस ने चैन स्नेचिंग के एक मामले में हैरान कर देने वाला खुलासा किया हैं। पुलिस के मुताबिक उन्होंने इस मामले में जिस शख्स को गिरफ्तार किया हैं वह काफी सभ्रांत परिवार से ताल्लुक रखता है। इतना ही नहीं बल्कि वह एक बहुराष्ट्रीय कंपनी में बतौर एचआर (मानव संसाधन) मैनेजर के तौर पर पदस्थ हैं। यहाँ उनकी तनख्वाह हर महीने 45 हजार रुपये हैं।

रायपुर : खुद को AIIMS का डॉक्टर बताकर नर्स को बनाया हवस का शिकार, आरोपी निकला अस्पताल का वॉर्डबॉय

दरअसल उत्तर प्रदेश के आगरा पुलिस के पास महिलाओ के गले से चैन झपटने की शिकायत आई थी। जांच-पड़ताल और खोजबीन पर पुलिस ने बाईंपुर स्मार्ट सिटी में रहने वाले आशीष ओझा को गिरफ्तार किया। पुलिस ने जब उससे पूछताछ की तो वह हैरान रहे गए। आशीष ने बताया की वह फ़िलहाल वर्क फ्रॉम होम में काम कर रहा था। कंपनी के तनख्वाह से उसकी जरूरते पूरी नहीं हो रही थी।

Congress ने इस नेता को बनाया राज्यसभा का उप-नेता, गिनीज बुक ऑफ द वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज हैं इनका नाम

HR manager used to loot: अपने महंगे शौक को पूरा करने के लिए आशीष ने अपराध का यह रास्ता चुना। वह सुनसान इलाको में महिलाओ के गले से सोने की चैन झपटने लगा। पुलिस को उसके पास से एक चैन बरामद हुआ हैं जबकि एक चैन उसने सुनार को बेच दिया था। पुलिस अब सुनार की खोजबीन में जुटी हुई हैं। आरोपी आशीष को जेल भेज दिया गया हैं।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक