India's unemployed people are ready to work in war-torn Israel

हाय रे बेरोजगारी… युद्ध-ग्रस्त इज़राइल में नौकरी करने को तैयार भारत के बेरोजगार, जान की भी नहीं है परवाह

Unemployment in India : बेरोजगारी से परेशान युवा युद्ध-ग्रस्त इज़राइल में भी नौकरी करने के लिए तैयार हैं। इन युवाओं को अपनी जान की भी परवाह

Edited By :   Modified Date:  January 24, 2024 / 04:51 PM IST, Published Date : January 24, 2024/4:51 pm IST

लखनऊ : Unemployment in India : देश में बेरोजगारों की संख्या में इतनी बढ़ोतरी हो चुकी है कि बेरोजगार नौजवान अपनी जान की परवाह किए बगैर कहीं भी और कुछ भी काम करने के लिए तैयार है। लोग नौकरी पाने के लिए अलग-अलग जगहों पर लंबी लाइन लगाकर अपनी बारी का इंतजार करते हैं। ऐसा ही एक नजारा उत्तर प्रदेश के लखनऊ से भी सामने आया है। यहां नौकरी पाने के लिए युवा इतने बेताब हैं कि, इन्हे अपनी जान की भी परवाह नहीं है।

यह भी पढ़ें : Gyanvapi Case : अदालत ने ज्ञानवापी केस पर सुनाया बड़ा फैसला, दोनों पक्षों में इस बात को लेकर बनी सहमति.. 

युवाओं को नहीं जान की परवाह

Unemployment in India : दरअसल, बेरोजगारी से परेशान युवा युद्ध-ग्रस्त इज़राइल में भी नौकरी करने के लिए तैयार हैं। इन युवाओं को अपनी जान की भी परवाह नहीं है। आज का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। यह वीडियो लखनऊ आई.टी.आई के सामने का बताया जा रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, हजारों बेरोजगार नौजवान रजिस्ट्रेशन और स्क्रीनींग के लिए कतार में खड़े हैं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद से ही हर तरफ चर्चा हो रही है कि, देश में बेरोजगारी कब ख़त्म होगी?

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp