Young man absconds with groom's sister-in-law

प्रेमी हो तो ऐसा..! पहली ही नजर में हुआ दोस्त की साली से प्यार, आंखों ही आंखों में कर दिया मोहब्बत का इज़हार, और फिर..

Young man absconds with groom's sister-in-law: सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर अजब प्रेम की ये गजब कहानी काफी वायरल हो रही है।

Edited By :   Modified Date:  February 14, 2024 / 06:10 PM IST, Published Date : February 14, 2024/6:09 pm IST

Young man absconds with groom’s sister-in-law : सोशल मीडिया पर कई सारी खबरें प्रेम प्रसंग से जुड़ी सामने आती हैं। ये तो सभी जानते हैं कि प्यार किसी से भी कहीं भी हो जाता है। वहीं आज तो वैलेंटाइन डे भी है। इस दिन कई आशिक अपनी महबूबा को अपने प्यार का इजहार करते हैं। साथ ही नए नए तोहफे भी देते हैं। कई लोगों को तो शादियों में अपने दोस्त या फिर अन्य किसी से भी एक बार देखने पर ही प्यार हो जाता है। कई खबरें तो ऐसी आती हैं कि प्यार की खातिर प्रेमी जोड़े अपने परिवार को त्यागकर शादी रचा लेते हैं। एक ऐसा ​ही खबर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

read more : PM Kisan Yojana 16th Installment Date : किसानों के लिए खुशखबरी..! इस दिन आएगा पीएम किसान का पैसा, सीधे खाते में आएगी रकम.. 

Young man absconds with groom’s sister-in-law : इस कपल की मुलाकत एक शादी में हुई। प्यार का परवान एक रात में ही ऐसा चढ़ा कि जिसकी शादी थी, उसकी विदाई होने से पहले ही ये दोनों लैला मजनू फरार हो गए। सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर अजब प्रेम की ये गजब कहानी काफी वायरल हो रही है। इतना ही नहीं इसमें शख्स ने लोगों के साथ अपने प्यार की कहानी शेयर की।

Young man absconds with groom’s sister-in-law

प्रेमी ने बताया कि उसकी मुलाकत लड़की से अपने दोस्त की बारात में हुई थी। जयमाला के स्टेज पर ही दोनों की मुलाकत हुई। इसके बाद आंखों ही आंखों में दोनों का इकरार हो गया और बस दोनों शादी से भाग गए। शख्स ने बताया कि बारात में ही उसे पहली ही नजर में प्यार हो गया था। दोनों एक-दूसरे के प्यार में पागल हो गए।

 

किस्मत ने ऐसा खेल रचा और अब दोनों शादी कर चुके हैं। लड़के के अपने प्यार की दास्तान सुनाते हुए बताया कि अब पत्नी बन चुकी ये लड़की उसे काफी खूबसूरत लगी थी। उसने पहले इतनी खूबसूरत लड़की नहीं देखी थी। ऐसे में जब दुबारा लड़के को लड़की दिखाई दी, तो उसने मौका नहीं छोड़ा और लड़की से शादी कर ली।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp