Big leaders of many parties included in BJP, big blow to Akhilesh, Mayawati, Priyanka

बीजेपी में कई दलों के बड़े नेता शामिल, अखिलेश, मायावती, प्रियंका को दिया बड़ा झटका

Big leaders of many parties included in BJP, big blow to Akhilesh, Mayawati, Priyanka कई दलों के नेता भाजपा में हुए शामिल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : December 24, 2021/2:04 pm IST

लखनऊ, 24 दिसंबर (भाषा) उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले कई दलों के नेता शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हुए।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

भाजपा के प्रदेश सह मीडिया प्रभारी हिमांशु दुबे ने बताया कि शुक्रवार सुबह भाजपा मुख्यालय में ‘भाजपा सदस्यता ग्रहण समिति’ के अध्‍यक्ष लक्ष्‍मीकांत बाजपेयी ने विभिन्न दलों के नेताओं को भाजपा की सदस्यता दिलाई।

पढ़ें- सांसद विजय बघेल कलेक्टर चेंबर में धरने पर बैठे, दो वार्डों में गलत मतगणना का आरोप

दुबे के अनुसार कांग्रेस नेता एवं प्रदेश के पूर्व पर्यावरण मंत्री राजेंद्र त्रिपाठी (प्रयागराज), बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के पूर्व विधायक कृष्णपाल सिंह राजपूत (झांसी), भारतीय पुलिस सेवा के पूर्व अधिकारी गुरबचन लाल, राष्ट्रीय लोकदल (रालोद) के मुनि देव शर्मा (बिजनौर)।

पढ़ें- बालिका शिक्षा को मिला बढ़ावा: लिंगानुपात के अंतर में आई कमी, राज्य के 6,511 निजी स्कूलों में RTE के जरिए पढ़ रहे 3 लाख से अधिक छात्र

बसपा के वीर सिंह प्रजापति (बुलंदशहर), समाजवादी पार्टी (सपा) के संस्‍थापक सदस्‍य कुंवर बलवीर सिंह चौहान, पूर्व सांसद गनेशी लाल चौधरी की पुत्रवधू व केंद्रीय विद्यालय की सेवानिवृत्त प्रधानाचार्य सावित्री देवी (सीतापुर) ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

पढ़ें- छत्तीसगढ़: परिवहन कार्यालयों में होगा सेंसर आधारित ड्राइविंग टेस्ट ट्रैक, वेबसाइट सारथी में मिलेगी ड्राइविंग लाइसेंस की जानकारी

उन्होंने कहा कि दूसरे दलों को छोड़कर आने वाले नेताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ की राष्‍ट्रवादी नीतियों तथा सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्‍वास की नीति से प्रभावित होकर भाजपा में शामिल होने का फैसला किया। इस मौके पर भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष दयाशंकर सिंह भी मौजूद थे।

 

 
Flowers