Lover reached his girlfriend's house before marriage

प्रेमिका की शादी से पहले उसके घर पहुंचा प्रेमी, होने वाले दूल्हे ने अपने सामने ही करवाया ये काम

Lover reached his girlfriend's house before marriage: प्रेमिका की शादी तय होने की खबर सुनते ही प्रेमी प्रेमिका की होने वाली ससुराल जा पहुंचा।

Edited By :   Modified Date:  February 2, 2023 / 06:31 PM IST, Published Date : February 2, 2023/6:31 pm IST

Lover reached his girlfriend’s house before marriage : नई दिल्ली। आजकल शादी से जुड़ी खबरे ज्यादा सामने आती है। लड़का और लड़की अगर आपस में प्यार करते है तो उनकी बात शादी तक पहुंच जाती है। जिसके बाद अगर लड़की की शादी अगर किसी और से हो जाए तो लड़का आपने होश खो बैठता है। एक ऐसा ही मामला सामने आया है। जो उत्तरप्रदेश का है। दरअसल, प्रेमिका की शादी तय होने की खबर सुनते ही प्रेमी इतना आग बबूला हो गया कि वह प्रेमिका की होने वाली ससुराल जा पहुंचा।

read more : शादी से कुछ घंटे पहले ही कांड कर गया दूल्हा, पकड़ा गया रंगे हाथों तो बोला- संतुष्ट नहीं हूं दुल्हन से

Lover reached his girlfriend’s house before marriage : प्रेमी ने यहां प्रेमिका के मंगेतर से मुलाकात करके जमकर हंगामा किया। प्रेमी को हंगामा करते देखकर मंगेतर ने उसकी धुनाई कर दी। इसके बाद चोर बताकर ग्रामीणों से भी पिटवा दिया। इसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया। पुलिस ने शांतिभंग में उसका चालान कर दिया है। प्रेमिका की शादी से पहले उसकी ससुराल पहुंचा प्रेमी, मंगेतर ने चोर बताकर ग्रामीणों से पिटवाया

read more : इस विधानसभा सीट के विधायक का निधन, महज 40 साल की उम्र में ली अंतिम सांस, राजनीतिक गलियारों में शोक की लहर 

Lover reached his girlfriend’s house before marriage : यह पूरा मामला उप्र के मैलानी क्षेत्र का है। जहां एक गांव को युवक रिश्तेदार युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा है। कुछ दिन पहले युवती का विवाह सेहरामऊ थाना क्षेत्र के एक गांव के युवक से तय हो गया। मंगलवार को युवती के परिजन युवक के घर शादी की पहली रस्म वरीक्षा के लिए आए हुए थे।

read more : बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी का मैच देखने जाएंगे पीएम नरेंद्र मोदी, ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री को भी भेजा गया न्योता 

प्रेमिका का रिश्ता तय होने की जानकारी लगने पर प्रेमी उसकी ससुराल पहुंच गया। उसने युवती के मंगेतर से शादी न करने की बात कही। वह खुद युवती से विवाह करने की बात कहने लगा। इससे गुस्साए वर पक्ष के लोगों ने घर में चोर घुसने का शोर मचा दिया। इसके बाद प्रेमी की जमकर पिटाई लगा दी।

read more : मेडिकल के छात्रों के लिए बड़ी सौगात, इस कॉलेज में बढ़ाई गई MBBS सीटों की संख्या 

इस पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी गई जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवक को हिरासत में लिया। सूचना मिलने पर लड़की पक्ष के लोग भी थाने पहुंच गए। दोनों पक्षों के बीच देर शाम तक समझौते के प्रयास चलते रहे। बुधवार की सुबह पुलिस ने आरोपी का शांति भंग में चालान कर दिया।

read more : EXCLUSIVE IBC24 के मैनेजिंग एडिटर परिवेश वात्स्यायन के तीखे सवालों पर शंकराचार्य अविमुक्तेश्वरानंद ने दिया जवाब, देखिए

फिलहाल पूरा मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है। सिंगरामऊ थाना प्रभारी कमलेश कुमार मिश्रा ने बताया मैलानी की युवती का विवाह सेहरामऊ क्षेत्र के गांव में तय हुआ है। इसी बीच युवती के प्रेमी ने उसकी ससुराल पहुंचकर शादी न करने की बात कही। आरोपी के खिलाफ शांति भंग की कार्रवाई की गई है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

 

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें