UP Politics News: 'पल्टूराम से जनता सावधान'.. सपा दफ्तर के बाहर लगे फ्लैक्स में इन दो नेताओं पर निशाना.. आप भी देखें | Palturam Poster In UP

UP Politics News: ‘पल्टूराम से जनता सावधान’.. सपा दफ्तर के बाहर लगे फ्लैक्स में इन दो नेताओं पर निशाना.. आप भी देखें

Edited By :   Modified Date:  January 30, 2024 / 12:35 PM IST, Published Date : January 30, 2024/12:35 pm IST

लखनऊ: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के इण्डिया गठबंधन से नाता तोड़कर एनडीए में शामिल होने से इन दिनों देश की सियासत में बवाल मचा हुआ है। केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री मोदी समेत भाजपा को लोकसभा चुनाव में पटखनी देने के लिए बने इंडिया गठबंधन के सूत्रधार नीतीश ने विपक्ष को तगड़ा झटका दिया है।

Raipur Crime News: रायपुर शहर के भीतर से नशे की तस्करी.. यहाँ शख्स से 21 किलो गांजा जब्त, नागपुर पहुंचाना था माल

अब ऐसे में कांग्रेस, सपा, शिवसेना यूबीटी समेत अन्य विपक्षी पार्टियां उन पर हमलावर है। उन्हें ‘पलटूराम’ कहा जा रहा है। समाजवादी पार्टी ने उनके बहाने अब अपने पुराने सहयोगी सुभासपा प्रमुख ओमप्रकाश राजभर को निशाने पर लिया है।

BJP candidates list of Lok Sabha Chunav: भाजपा फरवरी में जारी कर सकती है लोकसभा के प्रत्याशियों के नाम, डिप्टी सीएम अरुण साव का बड़ा बयान

दरअसल, राजधानी लखनऊ स्थित सपा दफ्तर के बाहर एक होर्डिंग लगाई गई है, जिसमें बिहार सीएम नीतीश कुमार और पूर्व कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर पर निशाना साधा गया है। होर्डिंग में दोनों नेताओं की तस्वीर लगी हुई है और लिखा है – ‘राजनीति के दो बड़े पलटूराम, जनता रहे इनसे सावधान’। यह होर्डिंग समाजवादी पार्टी के पूर्व प्रदेश सचिव युवजन सभा द्वारा लगाए गई है।

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करे