Shyam Lal Pal becomes the new state president of Uttar Pradesh Samajwadi Party

Shyam Lal Pal News: मतदान से पहले अखिलेश का बड़ा दांव.. श्याम लाल पाल को बनाया उत्तर प्रदेश का नया प्रदेश अध्यक्ष, आदेश जारी..

Edited By :   Modified Date:  May 6, 2024 / 01:41 PM IST, Published Date : May 6, 2024/1:41 pm IST

लखनऊ: कल यानी 7 मई को लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण का मतदान हैं। इस चरण में 11 राज्यों के 93 लोकसभा सीटों पर मतदान संपन्न होना हैं। (Shyam Lal Pal becomes the new state president of Uttar Pradesh Samajwadi Party) बात करे देश के सबसे सूबे उत्तर प्रदेश की तो यहाँ संभल, आगरा और मैनपुरी समेत 10 सीटों के लिए वोट डाले जायेंगे। इन सीटों के लिए मतदान सामग्री के साथ मतदान दलों को रवाना कर दिया गया हैं।

Indian Army Bharti 2024: 12वीं पास युवाओं के लिए नौकरी पाने का शानदार मौका, बिना लिखित परीक्षा होगा चयन, जानें आवेदन की आखिरी तारीख… 

वही मतदान की इस तैयारी के बीच समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने पार्टी में बड़ा फेरबदल किया हैं। (Shyam Lal Pal becomes the new state president of Uttar Pradesh Samajwadi Party) अखिलेश ने यूपी के सपा प्रमुख तौर पर श्याम लाल पाल के नाम पर मुहर लगा दी हैं। इस बाबत पार्टी की तरफ से विधिवत आदेश भी जारी कर दिया हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp